पंजाब में बड़ा सड़क हादसा: शादी पर जा रहे नवविवाहित जोड़े समेत एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

पंजाब में बड़ा सड़क हादसा: शादी पर जा रहे नवविवाहित जोड़े समेत एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

प्रेषित समय :18:55:56 PM / Sat, Dec 23rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

मोगा. पंजाब के मोगा- बरनाला मुख्य मार्ग पर थाना बधनी कलां अधीन गांव बुट्टर कलां पास सडक हादसे में नवविवाहित जोडे समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई. इस भयानक हादसे दौरान पांच साल की बच्ची घायल हो गई.

डीएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि मृतकों की पहचान एनआरआई सोहावत सिंह, उसकी पत्नी लवप्रीत कौर, उसका भाई कर्मवीर सिंह, भाभी मनप्रीत कौर पत्नी कर्मवीर सिंह सभी निवासी गांव राम सिंह पुरा जिला अनूपगढ़ (राजस्थान) के तौर पर हुई है. डीएसपी ढेसी ने बताया कि हादसे में घायल पांच साल की बच्ची नवनीत कौर उस मंदभागी कार से बाहर गिर पड़ी थी.

उन्होंने बताया कि मृतक एनआरआई सोहावत सिंह का विवाह करीब महीना पहले 19 नवंबर को उक्त मृतक लवप्रीत कौर गांव दौधर (मोगा) के साथ हुआ था. मृतका लवप्रीत कौर की चचेरी बहन की 23 दिसंबर को शादी थी और आज 22 दिसंबर को जागो समागम रखा हुआ था. सारा परिवार आई-20 कार में सवार हो कर शादी समागम में शामिल होने के लिए जा रहा था. गांव बुट्टर कलां के मुख्य मार्ग पास पत्थरों के साथ भरा टिप्पर कार पर पलट गया और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

इस दौरान सड़क से गुजर रहे डीएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने थाना प्रमुख और अन्य को सूचित किया और खुद राहत कार्य शुरू किया और लोगों की मदद के साथ बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे कारण क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई क्योंकि परिवार शादी समागम में शामिल होने जा रहा था. उन्होंने बताया कि टिप्पर चालक खिलाफ कार्यवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-