सर्दियों में गर्म और गर्मियों में बर्फ जैसी ठंडक देता है ये डिवाइस

सर्दियों में गर्म और गर्मियों में बर्फ जैसी ठंडक देता है ये डिवाइस

प्रेषित समय :11:08:13 AM / Sat, Dec 23rd, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Room Heater का इस्तेमाल आप अलग-अलग तरीके से कर सकते हैं। आप इसे महज 949 रुपए में खरीद सकते हैं और आपको दोनों ही मौसम में अच्छी हवा मिलेगी। कई लोगों के लिए ये पहली पसंद बन चुका है। साथ ही मौसम बदलते ही इसकी डिमांड भी बढ़ने लगती है।

सर्दियों के मौसम में हीटर की डिमांड बहुत ज्यादा हो जाती है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया डिवाइस सर्च कर रहे हैं तो ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जो एक ही डिवाइस को पूरे साल यूज करना चाहते हैं। इसे आप घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं और ये कुछ ही दिनों में डिलीवर भी कर दिया जाएगा।

zigma ISI Certified Z-39 Quiet Performance Fan Room Heater एक ऐसा ही ऑप्शन साहित हो सकता है। इस डिवाइस की MRP 2,899 रुपए है और आप इसे 67% डिस्काउंट के बाद 949 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिलते हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट मिल सकता है। साथ ही ये ऑफर EMI Transaction पर भी मिल रहा है।

खास बात है कि इसकी 2 साल की वारंटी भी मिल रही है। आज ऑर्डर करने पर ये 28 दिसंबर तक डिलीवर भी कर दिया जाएगा। इसमें 2000 W Power Consumption की जाती है। ये डिवाइस ओवर हीटिंग प्रोटेक्शन के साथ आता है। ये कॉम्पैक्ट डिवाइस है जिसे एक जगह से दूसर जगह लेकर जाना काफी आसान हो जाता है। इसलिए आप भी इस आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

ये डिवाइस बहुत कम आवाज भी करता है। ऐसे में आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें कई अन्य ऑप्शन भी मिलते हैं। 1000W Heating Capacity के साथ आपको अलग मोड भी दिया जाता है। इसमें आपको हीटिंग ऑफ करने का भी ऑप्शन दिया जाता है। आप इसे यूज कर सकते हैं। जब आप हीटिंग बंद कर देंगे तो ये हीटर नॉर्मल हवा देने लगेगा। इसे खरीदने से पहले आपको हर चीज के बारे में जान लेना चाहिए और ये काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-