OMG: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर सड़क पर फेंका, डीजल डालकर लगा दी आग

OMG: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर सड़क पर फेंका, डीजल डालकर लगा दी आग

प्रेषित समय :18:44:17 PM / Sat, Dec 23rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश में एक 34 साल के युवक की हत्या कर उसका शव जलाने का मामला सामने आया है. अधजला शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है. इस मामले में लड़के के घरवालों ने अपने बेटे की हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका और उसके दोस्तों पर लगाया है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मिर्जापुर क्षेत्र में स्थित दोषपुर नागर निवासी राजेश पिता राजवीर का शव मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर पहाड़पुर के समीप खाई में पड़ा मिला. शव को देखकर ही साफ पता चल रहा था कि किसी ने उसे मारने के बाद आग लगा दी है. जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा नजर आ रहा है. लेकिन जब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल जाते तब तक कुछ साफ नहीं कहने की बात की है.

8 दिन पहले से गायब

मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि वह करीब 8 दिन पहले ही घर से कहीं चला गया था. लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका फर्रुखाबाद की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने बताया कि घरवालों ने उससे कई बार लड़की से नहीं मिलने की समझाइश दी थी, लेकिन वह नहीं मानता था और अक्सर लड़की के पास चला जाता था. मृतक के घरवालों का कहना है कि उसकी प्रेमिका ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-