एंजेलिना जोली ने फैंस को चौंकाया, हॉलीवुड छोड़ने जा रहीं

एंजेलिना जोली ने फैंस को चौंकाया, हॉलीवुड छोड़ने जा रहीं

प्रेषित समय :10:53:05 AM / Sun, Dec 24th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एंजेलिना जोली ने हॉलीवुड और लॉस एंजेलिस को लेकर दिए एक बयान से फैंस को चौंका दिया है। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह लॉस एंजिल्स (एलए) से बाहर जाने की योजना बना रही हैं। एक साक्षात्कार मे एंजेलिना ने कहा कि उन्हें सही समय आने पर कंबोडिया में स्थानांतरित होने की उम्मीद है। उन्होंने स्वीकार किया कि एलए छोड़ने के बारे में सोचने का एक कारण ब्रैड के साथ उनका तलाक और परिवार का कानूनी कार्यवाही में उलझना है।

इस बातचीत में एंजेलिना हॉलीवुड पर अपने विचार साझा कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी भविष्य की योजनाएं साझा कीं। उन्होंने कहा, "मैं आज अभिनेत्री नहीं होती। जब मैं शुरुआत कर रही था तो इतना सार्वजनिक होने, इतना कुछ साझा करने की अपेक्षा नहीं थी। चूंकि मैं हॉलीवुड के इर्द-गिर्द पली-बढ़ी हूं, इसलिए मैं कभी भी इससे बहुत प्रभावित नहीं हुई। मैंने इसे कभी भी उतना महत्वपूर्ण नहीं माना।'' एलए छोड़ने के बारे में खुलते हुए एंजेलिना ने कहा, “यह मेरे तलाक के बाद जो हुआ उसका हिस्सा है। मैंने स्वतंत्र रूप से रहने और यात्रा करने की क्षमता खो दी। जब संभव होगा मैं चली जाऊंगी। दुनिया की सभी जगहों में से हॉलीवुड कोई स्वस्थ जगह नहीं है।'' 

एंजेलिना ने यह भी कहा कि उनकी कोई सोशल लाइफ नहीं है। अभिनेत्री ने यह भी पुष्टि की कि वे इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं।  उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे उनके दोस्त हैं। अभिनेत्री ने कहा, “वे मेरे और मेरे जीवन के सबसे करीबी लोग और वे ही मेरे करीबी दोस्त हैं। हम सात बहुत अलग लोग हैं, जो एक दूसरे की ताकत हैं।'' अभिनेत्री के ब्रैड पिट से छह बच्चे - मैडॉक्स, 22, पैक्स, 20, जहरा, 18, शिलोह, 17, और जुड़वा नॉक्स और विविएन, 15 हैं। उन्होंने कबूल किया कि तलाक ने उन सभी पर भारी असर डाला।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-