BSNL: बार-बार के रिचार्ज से पाएं छुटकारा, इन दो प्लान्स में मिलती है 395 दिन की वैलिडिटी

BSNL: बार-बार के रिचार्ज से पाएं छुटकारा, इन दो प्लान्स में मिलती है 395 दिन की वैलिडिटी

प्रेषित समय :12:10:42 PM / Sun, Dec 24th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने प्रीपेड ग्राहकों को दो ऐसे प्लान ऑफर करता है, जिनमें 395 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. ये प्लान्स उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतर है जो लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. ताकी बार-बार के रिचार्ज के झंझट से बचा जा सके. इन प्लान्स की कीमत 2,399 रुपये और 2,999 रुपये है. ये प्लान थोड़े महंगे जरूर लग सकते हैं. लेकिन, इन प्लान्स के बेनिफिट्स काफी बेहतर हैं. साथ ही एक बात ये भी है कि BSNL द्वारा देश के काफी हिस्सों में अब 4G नेटवर्क को रोलआउट किया जा रहा है. जैसे ही ये काम एक बार पूरा हो जाएगा. ये प्लान्स ग्राहकों के लिए और भी बेहतर हो जाएंगे.

BSNL के 2399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 395 दिन की सर्विस वैलिडिटी ऑफर की जाती है. ये प्लान रोज 2GB डेटा, रोज 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स ऑफर करता है. साथ ही इसमें 30 दिनों के लिए फ्री PRBT, Eros Entertainment और Lokdhun भी ऑफर किया जा रहा है.

2,999 रुपये वाले प्लान में मिलेगा रोज 3GB डेटा-  अब अगर BSNL के 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात की जाए तो इस प्लान वाउचर में ग्राहकों को 395 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इस प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं. इसमें 2,399 रुपये वाले प्लान की तरह और भी कोई एडिशनल बेनिफिट्स नहीं दिए जाते. लेकिन, डेटा जरूर ज्यादा दिया जाता है.

दोनों ही BSNL के पुराने प्लान्स हैं और पूरे भारत में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. एक बात ये भी है कि ग्राहक अगर BSNL सेल्फ-केयर ऐप से रिचार्ज करें तो उन्हें इन दोनों ही प्लान्स के साथ एडिशनल डेटा भी मिल सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-