क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार बेटी राहा का चेहरा किया रिवील

क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पहली बार बेटी राहा का चेहरा किया रिवील

प्रेषित समय :19:52:29 PM / Mon, Dec 25th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी राहा का चेहरा किया दुनिया के सामने ज़ाहिर!

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस के खास मौके पर अपनी नन्नी बेटी राहा का चेहरा दुनिया के सामने लाकर फैंस को तोहफा दिया है। सोमवार को कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच में पहुंचे इस कपल ने राहा को पहली बार पब्लिकली दिखाया, जिसके बाद से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

चमकती आंखों और प्यारे चेहरे से जीता लिया दिल:

तस्वीरों में राहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने सफेद और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहनी हुई है, जिसे लाल रंग के जूतों ने पूरा किया है। उनकी बड़ी-बड़ी चमकती हरी आंखें और प्यारा सा चेहरा देखते ही लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, आलिया एक फ्लोरल काली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि रणबीर ने ब्लैक जैकेट और डार्क जींस पहने हुए हैं। दोनों अपने चेहरे पर चौड़ी मुस्कान के साथ राहा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस हुए उत्साहित, बधाईयों का लगा तांता:

राहा को पहली बार देखने के बाद फैंस बेहद उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई लोग राहा की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर की तरह दिखने वाला बता रहे हैं। बधाईयों का सिलसिला भी थम नहीं रहा है, हर कोई इस खास मौके पर कपल को शुभकामनाएं दे रहा है।

 

पहले रखी थी प्राइवेसी का ख्याल:

आलिया और रणबीर ने राहा के जन्म के बाद से ही उसकी प्राइवेसी का खास ख्याल रखा है। उन्होंने कभी भी उसके पूरे चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कीं। हालांकि, कभी-कभार राहा के हाथ या पैर की तस्वीरें जरूर शेयर करते थे, जिससे फैंस की उत्सुकता और बढ़ जाती थी। अब क्रिसमस के खास मौके पर उन्होंने फैंस की इस इच्छा को पूरा किया है, जिससे हर कोई खुश है।

बेशक, राहा के चेहरे के सामने आने से क्रिसमस का त्योहार और भी खास बन गया है। हम आशा करते हैं कि यह खूबसूरत परिवार हमेशा खुशहाल रहे और राहा बड़ी होकर अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम रोशन करे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-