राइना हुआंग नाम की महिला 10 मिनट में खा जाती है 100 मोमोज़

राइना हुआंग नाम की महिला 10 मिनट में खा जाती है 100 मोमोज़

प्रेषित समय :13:26:38 PM / Wed, Dec 27th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लड़कियों की डाइट हमेशा लड़कों की अपेक्षा कम ही होती है. वो थोड़ा बहुत खाकर ही उठ जाती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाएंगे, जिसकी डायट इतनी ज्यादा है कि आप देखकर ही दंग रह जाएंगे. वो जब खाना शुरू करती है तो कहां रुकेगी, ये कहा नहीं जा कता है.

डेली स्टार की रिपोर्ट राइना हुआंग (Raina Huang) नाम की महिला को देखकर आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते कि ये इतना सारा खाना एक बार में खा सकती है. पर उसकी क्षमता इतनी ज्यादा है कि वो एक बार में कई किलो खाना खा जाती है. दिलचस्प ये है कि इससे वो पैसे भी कमाती है, वो भी लाखों में.

29 साल की राइना हुआंग (Raina Huang) को खाने का खूब शौक है लेकिन ये सिर्फ शौक तक ही नहीं है, वो पेशेवर तरीके से खाती हैं और इससे पैसे कमाती हैं. पिछले 10 सालों में उसने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जाकर मुश्किल से मुश्किल फूड चैलेंज पूरे किए हैं. उसने इससे 30 हज़ार यूएस डॉलर्स यानि 25 लाख 41,285 रुपये कमा डाले हैं. उसने हाल में ही एक कॉम्पटीशन के दौरान 10 मिनट में 100 डम्पलिंग्स यानि मोमोज़ जैसा पकवान खा डाला. इससे उसने $1,000 यानि 83 हज़ार रुपये कमाए.

उसने ताइवान, जापान और वियतनाम जैसे देशों में तरह-तरह के चैलेंज लिए. उसकी अपनी हाइट 5 फीट 2 इंच है और और इतनी ही हाइट की सुशी राइना ने खा डाली. सिर्फ 35 मिनट में राइना 108 प्लेट सुशी खा गई और टिकटॉक पर उनके इसका वीडियो भी शेयर किया. वो बताती है कि पहले यूट्यूब पर वो अपने वीडियो डालती थी और फिर फुल टाइम खाने का ही काम करने लगी. वो शेफ रह चुकी है और राइना का कहना है कि अब वो इससे कहीं ज्यादा कमा लेती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-