खुलकर एक्टिंग करने का मौका देती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री : स्नेहा सिंह सिसोदिया

खुलकर एक्टिंग करने का मौका देती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री : स्नेहा सिंह सिसोदिया

प्रेषित समय :10:53:11 AM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

'मेरी चिड़िया', 'चश्मिश' और 'ऑपरेशन मेफेयर' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेत्री स्नेहा सिंह सिसोदिया ने बताया कि वह दक्षिण फिल्म उद्योग में काम करना क्यों पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि वहां मुझेे अभिनय के मुख्य पहलुओं का पता लगाने और उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप भूमिकाएं करने का मौका मिलता है।  हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने के बाद, स्नेहा वर्तमान में दक्षिण में विभिन्न परियोजनाओं में लगी हुई हैं। उनकी आगामी फिल्म 'दक्षिणा' 2024 में रिलीज होने वाली है, जिसमें वह आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं।

इसके अलावा वह वेन्नेला किशोर और हर्ष वर्धन के साथ एक कॉमेडी फिल्म का हिस्सा होंगी, साथ ही राम चरण प्रोडक्शंस के तहत निखिल सिद्धार्थ के साथ एक फिल्म का भी हिस्सा होंगी। स्नेहा ने हाल ही में दोनों उद्योगों में अपने अनुभवों, अपनी प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी देते हुए अपनी सीरीज 'ओह माई वाइफ' पर चर्चा की।

जब स्नेहा से उनके पसंदीदा उद्योग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "बिना सोचे-समझे, मैं दक्षिण फिल्म उद्योग को पसंद करती हूं। यह मुझे अभिनय के मुख्य पहलुओं का पता लगाने की अनुमति देता है और ऐसी भूमिकाएं प्रदान करता है जो मेरी प्राथमिकताओं के अनुरूप हों। मुझे उस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी। यह मुझे एक कलाकार के रूप में सीखने, तलाशने और खुद को बनाने का अवसर दे रहा है।"

उन्‍होंने आगे कहा, "दूसरी ओर हिंदी फिल्म उद्योग में, मेरे प्रयासों के बावजूद मुझे अभी तक कोई संतोषजनक प्रस्ताव नहीं मिला है। मुझे जो भूमिकाएं दी जा रही हैं, वे बहुत संतोषजनक नहीं हैं। इसके अलावा एक अच्छे निर्देशक तक पहुंचने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर जैसे कई बिचौलियों से गुजरना पड़ता है। पूरी प्रक्रिया थकाऊ है जो अक्सर प्रतिभा पर हावी हो जाती है।" दक्षिण और हिंदी उद्योग दोनों के कामकाजी पैटर्न पर बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा, "दक्षिण फिल्म उद्योग में एक उत्कृष्ट तकनीकी टीम है। वे समय के बहुत पाबन्द होते हैं। यदि शिफ्ट सुबह 7 बजे शुरू होती है तो वे शाम 7 बजे तक समाप्त हो जाती है, उनका समय प्रबंधन सही रहता है। दक्षिण में निर्देशक अभिनेताओं को स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन करने का मौका देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वे अपने पात्रों के विवरण में उतरें।''

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-