गूगल ने नए साल की पूर्व संध्या के लिए बनाया नया डूडल

गूगल ने नए साल की पूर्व संध्या के लिए बनाया नया डूडल

प्रेषित समय :10:58:54 AM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गूगल ने 31 दिसंबर को उत्सव डूडल के साथ 2023 नए साल की पूर्वसंध्या मनाई. डूडल आने वाले नए साल 2024 की जश्न की भावना का प्रतीक है. यूजर्स विशेष डूडल को Google के होमपेज पर पा सकते हैं. डूडल वैश्विक उत्सवों में Google की मान्यता और भागीदारी के एक दृश्य प्रतिनिधित्व के रूप में कार्य करता है.

डूडल नए साल की पूर्वसंध्या को एक उत्सवपूर्ण डूडल के साथ मना रहा है. जिसमें नए साल को एक सकारात्मक नोट पर शुरू करने के लिए स्पार्कल का टच जोड़ा गया है. जैसे-जैसे आधी रात की उलटी गिनती आगे बढ़ रही है, दुनिया भर में लोग अपने नए साल के संकल्पों को पूरा करने के लिए कमर कस रहे हैं. इसमें आगे कहा गया, “यह डूडल नए साल की सही शुरुआत के लिए कुछ चमक और चमक लाता है! जैसे-जैसे घड़ी आधी रात के करीब और करीब आती जा रही है, दुनिया भर में लोग अपने नए साल के संकल्पों की योजना बना रहे हैं और सफलता, प्यार, खुशी और उनके बीच की हर चीज की कामना कर रहे हैं.'

यह लोगों के लिए एक साथ आने और साल के अंत और एक नए साल की शुरुआत का जश्न मनाने का समय है. नए साल की पूर्व संध्या साल का आखिरी दिन है, और लोग इसे कार्यक्रमों में भाग लेने, अपने करीबी लोगों के साथ पार्टियों में डांस करने, अपने प्रियजनों के घर जाने, परिवारों के लिए दावतें पकाने, आतिशबाजी देखने और बहुत कुछ करके बिताते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-