हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन

प्रेषित समय :12:57:13 PM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन अब नहीं रहे। 75 साल की उम्र में टॉम ने आखिरी सांस ली है। इस बात की जानकारी उनकी फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी है। टॉम के अचानक निधन से परिवार और इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं। हॉलीवुड सितारों ने टॉम के निधन पर दुख जाहिर किया है।

चार दशक से सिनेमा पर राज करने वाले अभिनेता थॉमस जेफ्री विल्किंसन उर्फ टॉम विल्किंसन अब नहीं रहे। बाफ्ता और गोल्डन ग्लोब जैसे अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके टॉम ने 30 दिसंबर 2023 को 75 साल की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।  स्टेटमेंट में कहा गया, "बड़े दुख के साथ टॉम विल्किंसन का परिवार यह घोषणा कर रहा है कि 30 दिसंबर को घर पर उनका अचानक निधन हो गया। उनकी पत्नी और परिवार उनके साथ थे।" हालांकि, टॉम के निधन के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

टॉम के निधन से हॉलीवुड को गहरा झटका लगा है। कई हॉलीवुड सेलेब्स ने टॉम के निधन पर दुख जताया है। डेड इन ए वीक में टॉम के साथ काम कर चुके एन्यूरिन बरनार्ड ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "टॉम विल्किंसन के निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है। उन्हें जानने और उनके साथ काम करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। हमारे शानदार लीजेंड्स में से एक, जिसे हम अलविदा कहते हैं। अभी के लिए अलविदा टॉम।"

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-