पाउला अब्दुल ने निगेल लिथगो के खिलाफ दायर किया मुकदमा

पाउला अब्दुल ने निगेल लिथगो के खिलाफ दायर किया मुकदमा

प्रेषित समय :12:22:45 PM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमेरिका की मशहूर सिंगर पाउला अब्दुल ने 'सो यू थिंक यू कैन डांस' के जज निगेल लिथगो के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है। सिंगर ने यह मामला कैलिफोर्निया के यौन दुर्व्यवहार और जवाबदेही अधिनियम की समाप्ति से 72 घंटे से भी कम समय पहले दयार किया है।

पाउला अब्दुल ने बताया कि निगेल लिथगो अब्दुल टेलीविजन प्रतियोगिता शो के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से एक हैं। वे अपने करियर के बर्बाद होने के डर की वजह से निगेल के खिलाफ नहीं बोल पाईं। अब उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निगेल के खिलाफ शिकायत की है और केस भी दर्ज कराया है। हालांकि इस पर अभी तक निगेल की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पाउला अब्दुल ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बताया कि, ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ में जज बनीं, तो निगेल ने मुझे रात के खाने पर अपने घर बुलाया था। पाउला ने बताया कि निगेल ने उनसे कहा कि वे दोनों एक पावर कपल बनेंगे। निगेल ने पाउल को किस करने की कोशिश की और प्राइवेट पार्ट को भी पकड़ा।' पाउला ने लिथगो को यह कहते हुए धक्का दिया कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है और वह तुरंत चली गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो पाउला ने निगेल पर साल 2015 में अपने एक सहायक का भी यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-