MP में नए साल के पहले ही दिन बड़ा हादसा, दो सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत, 6 गंभीर

MP में नए साल के पहले ही दिन बड़ा हादसा, दो सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत, 6 गंभीर

प्रेषित समय :17:40:11 PM / Mon, Jan 1st, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

सीहोर. मध्य प्रदेश में नए साल के पहले दिन ही दो अलग-अलग बड़े सड़क हादसे हुए. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि इन एक्सीडेंट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पहला हादसा सीहोर जिले में हुआ है, यहां दो लोगों की मौत हुई है. तो दो अलग-अलग एक्सीडेंट में मंदसौर जिले में दो महिलाओं समेत चार की जान चली गई. दोनों ही जगह पुलिस ने शव बरामद करे जांच शुरू कर दी और मृतकों के परिवार को सूचित कर दिया है.

मंदसौर में हुआ पहला हादसा

मंदसौर जिले के सीतामऊ पुलिस थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर बेलारी के पास हुआ. जहां एक परिवार के सदस्यों को ले जा रही एक एसयूवी गाड़ी और ट्रक की टक्कर हो गई. जिसमें दो महिलाओं की एक साथ मौत हो गई. जबकि परिवार के चार लोग अभी घायल बताए जा रहे हैं. मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि यह भीषण हादसा सोमवार सुबह 6 बजे, जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूरी पर हुआ है.

राजस्थान के बांसवाड़ा का था परिवार

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, मृतक महिलाएं राजस्थान के बांसवाड़ा की बताई जा रही हैं. वहीं जिस ट्रक ने उनको टक्कर मारी है वो ट्रक रतलाम की तरफ से आ रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कार कार्रवाई शुरू कर दी है.

स्कॉर्पियो पलटने के बाद 200 मीटर तक सड़क पर घिसटती गई

दूसरा सड़क हादसा सीहोर जिले जिले के भेरूंदा थाना इलाके में हुआ. जहां तेज रफ्तार में चल रही एक स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे पलट गई. जिसमें 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. बता दें कि स्कॉर्पियो गोपालपुर मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटी और पलटने के बाद लगभग 200 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई. मामले की जांच कर रहे भेरूंदा थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-