अभिनेता विन डीजल पर पूर्व असिस्टेंट ने लगाए यौन शोषण के आरोप

अभिनेता विन डीजल पर पूर्व असिस्टेंट ने लगाए यौन शोषण के आरोप

प्रेषित समय :13:12:10 PM / Wed, Jan 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी के लीड एक्टर विन डीजल पर उनकी पूर्व असिस्टेंट ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. गुरुवार को लॉस एंजिल्स में ग्लोबल स्टार की पूर्व असिस्टेंट आस्टा जॉनसन ने केस दर्ज कराया, जिसमें उन्होंने अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. असिस्टेंट का दावा है कि 2010 में अटलांटा में जब अभिनेता ‘फास्ट फाइव’ की शूटिंग कर रहे थे, अभिनेता ने उनके साथ यौन शोषण किया. डीजल ने असिस्टेंट को होटल के कमरे में बुलाया और दरवाजा बंद करके उन्हें कमरे की दीवार से सटा दिया. इसके बाद वह उसके सामने मास्टरबेट करने लगे.

अभिनेता की पूर्व असिस्टेंट की शिकायत के अनुसार, कंपनी ने असिस्टेंट को विन डीजल के सभी काम देखने के लिए कहा था. इसमें सोशल इवेंट्स में अभिनेता के लिए तमाम इंतजाम करना, उनके साथ रहना और ट्रैवल करना, इवेंट में जाना उनके काम मैनेज करना सब शामिल था. लेकिन, अभिनेता ने इस दौरान इसके बाद भी कई बार उनके साथ जबरदस्ती की कोशिश की.

दर्ज शिकायत के अनुसार, सितंबर 2010 में अभिनेता ने अपनी असिस्टेंट को सेंट रेगिस होटल में अपने कमरे में आने के लिए कहा और तब तक रुकने को कहा गया जब तक वह क्लब से वापस नहीं आ जाते. जैसे ही डीजल क्लब से लौटे, कथित तौर पर उन्होंने फिर असिस्टेंट के साथ जबरदस्ती की कोशिश की. अभिनेता ने असिस्टेंट को अपने बिस्तर में खींच लिया और अपने कपड़े उतारने लगे. इन्होंने इस कदर जोनासन को पकड़ा था कि वह भाग नहीं पा रही थीं.

डीजल ने जैसे ही अपने कपड़े उतारना शुरू किया, जोनासन ने अपनी आंखें बंद कर लीं और डीजल के डर से खामोश रहीं. वह बस खुद को एक्टर से दूर रखना चाह रही थीं. नौकरी के डर के बावजूद जोनासन ने किसी तरह विन को खुद से अलग किया. लेकिन, अभिनेता ने फिर उन्हें पकड़ लिया और जब डीजल ने उनकी अंडरवियर उतारने की कोशिश की तो हिम्मत करके जोनासन चिल्लान शुरू कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-