नए साल पर जियो नया प्लान: मात्र 148 रुपये में मिलेगा 12 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

नए साल पर जियो नया प्लान: मात्र 148 रुपये में मिलेगा 12 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

प्रेषित समय :09:33:59 AM / Fri, Jan 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. कंपनी ने 148 रुपये का प्लान पेश किए है जिसमें OTT की सुविधा दी गई है. इस प्लान के साथ 12 OTT बेनिफिट्स दिए गए हैं जिसमें JioCinema प्रीमियम और SonyLIV जैसे प्लेटफॉर्म्स शामिल हैं. अगर आप एक किफायती प्लान लेना चाहते हैं तो जियो का यह प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. 

Jio का 148 रुपये का प्लान कई बेनिफिट्स के साथ आता है जिसमें JioTV प्रीमियम भी दिया गया है. JioTV प्रीमियम पहले से मौजूद JioTV प्लेटफॉर्म का ही नया एक्सटेंशन है. JioTV प्रीमियम के साथ, ग्राहक एक ही लॉगइन के तहत कई OTT प्लेटफार्म्स को एक्सेस कर सकते हैं. बता दें कि JioCinema प्रीमियम कंटेंट केवल JioCinema के प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.

148 रुपये वाले प्लान की डिटेल्स: अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 10 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसकी वैधता 28 दिनों की है. इसे खरीदने से पहले आपके पास कंपनी का एक्टिव प्रीपेड प्लान होना जरूरी है. इस प्लान के साथ SonyLIV, ZEE5, JioCinema प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, SunNXT, कांचा लन्नका, प्लैनेट मराठी, चौपाल, डॉक्यूबे, EPIC ऑन और होइचोई शामिल हैं. JioCinema प्रीमियम का कूपन ग्राहक को MyJio ऐप के जरिए दिया जाएगा. यूजर्स के रजिस्टर्ड Jio नंबर के साथ लॉग इन करने के बाद यह वाउचर सेक्शन के तहत उपलब्ध करा दिया जाएगा. बता दें कि 10GB हाई-स्पीड डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकरल 64 Kbps हो जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-