बंगाल में ED का बड़ा एक्शन, राशन घोटाला केस में TMC नेता शंकर आध्या अरेस्ट

बंगाल में ED का बड़ा एक्शन, राशन घोटाला केस में TMC नेता शंकर आध्या अरेस्ट

प्रेषित समय :09:36:54 AM / Sat, Jan 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में राशन घोटाला केस में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा एक्शन लिया है. बंगाल के बोंगांव में राशन घोटाला मामले में टीएमसी नेता शंकर आध्या को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. ईडी की टीम कल यानी शुक्रवार से ही शंकर आध्या के घर छापेमारी कर रही थी. फिलहाल, ईडी की टीम टीएमसी नेता शंकर को गिरफ्तार कर कोलकाता स्थित ईडी मुख्यालय ले आई है और अब उनसे पूछताछ हो रही है. हालांकि, टीएमसी नेता को गिरफ्तार करने गई ईडी की टीम पर हमला भी हुआ है.

दरअसल, टीएमसी नेता और बोंगाव नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन शंकर आध्या के घर कल से ही छापेमारी चल रही है. ईडी ने देर रात शंकर आध्या को गिरफ्तार किया. शंकर आध्या के घर और ससुराल में भी कल छापेमारी हुई. बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता के घर से साढ़े आठ लाख रुपये और कई अहम दस्तावेज़ मिले हैं.

गिरफ्तारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला भी किया गया. शंकर को जब ईडी की टीम गिरफ्तार करने पहुंची थी तो टीएमसी नेता के समर्थकों ने ईडी अफसरों को रोकने की कोशिश की और उनकी गाड़ी पर ईंट-पत्थरों की बरसात कर दी. हालांकि, सीआरपीएफ जवानों की मदद से ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है और अब टीएमसी नेता को कोलकता ले आया गया है.