73 साल की महिला का ऐसा ग्लैमर, मिनी ड्रेस डालकर जाती है क्लब्स और पब्स में

73 साल की महिला का ऐसा ग्लैमर, मिनी ड्रेस डालकर जाती है क्लब्स और पब्स में

प्रेषित समय :12:37:34 PM / Wed, Jan 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लोग अपनी उम्र को कम करने के लिए खुद को युवा दिखाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. वो बात अलग है कि कुदरत की ओर से कुछ लोगों को शक्ल-सूरत ही ऐसी मिलती है कि उनकी उम्र पता नहीं चलती. शायद लिने ज़ेकिस उनमें से ही एक हैं.

यूं तो वो 73 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता. उनकी फिटनेस के सामने युवा भी पानी भरते नज़र आएंगे. हालांकि ज़ेकिस अपने सफेद बालों को कलर नहीं करतीं लेकिन वो इतने खूबसूरत हैं कि उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट ही करते हैं. हाल ही में वे स्पेन गई थीं. यहां से उन्होंने खुद अपनी रात डेढ़ बजे की क्लबिंग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं. उनके इस पोस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया है इतना ही नहीं लोग उनकी इस एनर्जी की वजह भी पूछने लगे.

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखते ही लोग इस बात पर हैरानी जताने लगते हैं कि इस उम्र में ऐसी फिटनेस की वजह क्या हो सकती है? उसकी त्वचा और फिगर से लेकर उनके घने बाल लोगों को सोचने पर मजबूर करते हैं. कुछ लोगों ने तो ये तक कह डाला कि उन्हें बूढ़े होने से डर लगता था लेकिन उन्हें देखकर ये डर चला गया. ज़ेकिस अपने जवां रहने के सीक्रेट के तौर पर दो चीज़ें बताती हैं - इनमें से एक है लिम्फैटिक ड्रेनेज मसाज. इसे शरीर की सूजन निकालने के लिए किया जाता है. यूं तो ये एक मेडिकल प्रोसेस है, जिससे ब्रेस्ट कैंसर के मरीज़ों को खासी मदद मिलती है लेकिन इसे सामान्य तौर पर भी किया जाता है. इससे सूजन दूर करने में मदद मिलती है.

दूसरा सीक्रेट जो ज़ेकिस बताती हैं, वो काफी सस्ता है. वे गुआ शा का इस्तेमाल करती हैं, जो एक किस्म का ब्यूटी टूल है. ये चाइनीज़ ब्यूटी प्रोडक्ट है और इसे लोग त्वचा को चमकदार बनाने और चेहरे को शेप में रखने के लिए इस्तेमाल करते हैं. उनका कहना है कि इससे ज्यादा वे कुछ भी नहीं करतीं.