सही था कारसेवकों पर गोली चलाने का फैसला : स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बोल

सही था कारसेवकों पर गोली चलाने का फैसल : स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बोल

प्रेषित समय :10:16:56 AM / Wed, Jan 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कासगंज में कहा कि कारसेवकों पर जो गोली चलाई गई थी वो सही फैसला था. तत्कालीन यूपी सरकार का बचाव करते हुए सपा नेता ने कहा कि अमन चैन कायम रखने के लिए यूपी सरकार ने अपना फर्ज अदा किया था. वहीं, उन्होंने राम मंदिर के निर्माण को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण देश की सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रहा है, न कि भाजपा सरकार आदेश पर. भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर निर्माण का लाभ उठाना चाहती है. बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटका रही है. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सपा नेता ने कहा कि बेरोजगारी बढ़ रही है, शिक्षा का प्राइवेटाइजेशन हो रहा है, महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है.

स्वामी प्रसाद मौर्य यहां कासगंज जनपद के गुंजडुंडवारा में बौद्ध एकता समिति द्वारा आयोजित बौद्ध जन जागरूकता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘राम मंदिर का निर्माण देश की सर्वोच्च अदालत के आदेश पर हो रहा है, ना कि भाजपा सरकार आदेश पर… भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर निर्माण का लाभ उठाना चाहती है.’

‘असल मुद्दों से ध्यान भटका रही बीजेपी- मौर्य ने इसके साथ ही केंद्र की बीजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि शिक्षा का निजीकरण हो रहा है, बेरोजगारी बढ़ रही है, महंगाई अपनी पूरी चरम सीमा पर है, लेकिन सरकार राम मंदिर के जरिये लोगों का असल मुद्दों से ध्यान भटका रही है.