रेलवे स्टेशन में भाई ने भरी बहन की मांग, छत्तीसगढ़ से भागकर आई, परिवार बोला-लड़की नाबालिग

रेलवे स्टेशन में भाई ने भरी बहन की मांग, छत्तीसगढ़ से भागकर आई, परिवार बोला-लड़की नाबालिग

प्रेषित समय :17:41:44 PM / Sat, Jan 13th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलामू (झारखंड). पलामू में एक भाई ने अपनी ही बहन से शादी कर ली. लड़की प्रेमी की बुआ की बेटी है. सोशल मीडिया पर दोनों में बातचीत शुरू हुई थी. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग था. बात इतनी बढ़ी की दोनों ने शादी का फैसला कर लिया.

लड़का पलामू के पाटन का रहने वाला है औऱ लड़की छत्तीसगढ़ की है. शुक्रवार को लड़की छत्तीसगढ़ से भागकर पलामू आई. डाल्टेनगंज रेलवे स्टेशन पर प्रेमी ने अपनी ही फूफेरी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया है. शादी के बाद दोनों ही परिवार वाले परेशान हैं. साथ ले जाना चाहते हैं, जबकि लड़का-लड़की साथ रहने पर अड़े हैं. मामला थाना पहुंच गया है.

इज्जत मिट्टी में मिला दी-परिजन

दोनों में लंबे समय से अफेयर था. और दोनों ही शादी के लिए तैयार थे. लड़का स्टेशन पर अपने साथ सिंदूर लेकर पहुंचा था. रेलवे स्टेशन पर ही लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया. शादी करने के बाद दोनों ने अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी.

भाई बहन के बीच ही शादी की खबर से दोनों परिवार हैरान रह गए. परिवार का कहना है कि दोनों के बीच बातें होती थी. हम लोग भाई-बहन का रिश्ता समझकर कभी कुछ नहीं बोले. आज दोनों ने हमारी इज्जत मिट्टी में मिला दी है. मामले को सुलझाने के लिए दोनों परिवार थाने पहुंचे. लड़का और लड़की को भी थाना में बुलाया गया. दोनों साथ रहने पर अड़े हैं.

परिवार का कहना लड़की नाबालिग

इस घटना से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही लड़का और लड़की साथ रहने पर अड़े हुए हैं. परिजनों के अनुसार लड़की की उम्र 17 साल है. जबकि वह खुद को 19 साल का बता रही है. जबकि लड़के की  उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है. थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि लड़का और लड़की थाना में हैं. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ ईडी की कार्रवाई, कई करीबियों के यहां पड़ी रेड

झारखंड : सीएम हेमंत सोरेन ने ईडी के 6 समन पर कहा- मैं विदेश भागने वाला नहीं, देश कानून से चलता है

झारखंड : किसानों से 60 लाख क्विंटल धान खरीदेगी सरकार, कीमत पिछली बार से 250 रुपए ज्यादा

झारखंड के तीन युवा क्रिकेटर बने करोड़पति, पहली बार आइपीएल में आदीवासी क्रिकेटर होंगे शामिल

झारखंड : 84 सिख दंगा मामले में हाईकोर्ट में राज्य सरकार का बयान, जल्द देंगे मुआवजा