OpenAI के CEO सैम ऑल्टमैन ने पार्टनर ओलिवर संग किया संमलैंगिक विवाह

OpenAI के CEO सैम ऑल्टमैन ने पार्टनर ओलिवर संग किया संमलैंगिक विवाह

प्रेषित समय :11:10:23 AM / Sat, Jan 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सैन फ्रांसिस्को. ओपनएआई के सीईओ सैम ऑल्टमैन ने एक गुप्त समुद्र तटीय समारोह में अपने साथी ओलिवर मुलहेरिन से शादी कर ली है। 38 वर्षीय ऑल्टमैन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें प्रसारित होने के बाद एनबीसी न्यूज को एक टेक्स्ट संदेश में इस खबर की पुष्टि की। तस्वीरों में जोड़े को समुद्र तट पर प्रतिज्ञा लेते हुए, ताड़ के पेड़ों से घिरे हुए और लगभग एक दर्जन मेहमानों के एक समूह को कैद किया गया है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि पिछले साल, ऑल्टमैन और मुलहेरिन (पूर्व में मेटा में एक ऑस्ट्रेलियाई सॉफ्टवेयर इंजीनियर) ने व्हाइट हाउस में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन द्वारा आयोजित रात्रिभोज में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी।

पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क मैगज़ीन के साथ एक साक्षात्कार में, जोड़े ने जल्द ही एक परिवार शुरू करने की अपनी इच्छा साझा की थी। ओपनएआई के सीईओ, जिन्हें नवंबर में भूमिका से हटा दिया गया था और बाद में बहाल कर दिया गया था, ने टाइम पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में रोलर-कोस्टर अनुभव को प्रतिबिंबित किया, जिसने बाद में उन्हें वर्ष का सीईओ नामित किया।

ऑल्टमैन ने एलन मस्क सहित कई तकनीकी अरबपतियों के साथ 2015 में एक गैर-लाभकारी संगठन के रूप में ओपनएआई की सह-स्थापना की और सीईओ के रूप में, उन्होंने कंपनी को दुनिया के सबसे लोकप्रिय स्टार्टअप में से एक बनने में मार्गदर्शन किया है।

इस बीच, एप्पल के आईफोन डिजाइन के उपाध्यक्ष टैंग टैन कथित तौर पर दिग्गज डिजाइनर जॉनी इवे और ऑल्टमैन के साथ जुड़ने और एक नए एआई हार्डवेयर प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कंपनी छोड़ रहे हैं।