मुंबई एयरपोर्ट पर फंसी एक्ट्रेस राधिका आप्टे, मचा अफरा-तफरी का माहौल

मुंबई एयरपोर्ट पर फंसी एक्ट्रेस राधिका आप्टे, मचा अफरा-तफरी का माहौल

प्रेषित समय :12:35:28 PM / Sun, Jan 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. मुंबई एयरपोर्ट देश के सबसे ज्यादा व्यस्ततम ऐयरपोर्ट्स में शामिल है. लेकिन आए दिन एयरपोर्ट से फ्लाइट बोर्डिंग को लेकर यात्रियों की शिकायतें आती रहती है. इसका एक और ताजा मामला मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में देखने को मिला. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के एयरोब्रिज पर मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली इंडिगो एयरलाइन्स के यात्री घंटों फंसे रहे. इन यात्रियों में  बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे भी शामिल हैं. 

मुंबई एयरपोर्ट पर इस दौरान कई घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. इसी बीच असुविधाओं से परेशान यात्रियों और एयरपोर्ट स्टाफ के बीच नोक-झोंक भी हुई. यात्रियों ने एयरोब्रिज पर एयर सर्कुलेशन नहीं होने का आरोप लगाया. यात्रियों ने कहा कि ग्राउंड स्टाफ को बोर्डिंग शुरू करने के लिए कहा गया लेकिन उन्हें फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत नहीं दी गई क्योंकि इंडिगो क्रू मौजूद नहीं था. यात्रियों का आरोप है कि इंडिगो क्रू के नहीं होने की वजह से एयरोब्रिज का दरवाजा काफी देर के बाद खोला गया. जिसके बाद यात्री बोर्डिंग स्टेशन पर उतरे.

जानकारी के अनुसार, राधिका आप्टे भी मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट सफर करने वाली थी. जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए अपना अनुभव बताया. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “मुझे ये पोस्ट करना था! आज सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर मेरी फ्लाइट थी और अब 10 बजकर 50 मिनट हो चुके हैं लेकिन फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई. लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम बोर्ड कर रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज पर ले गए और लॉक कर दिया.” हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने एयरलाइन्स का नाम नहीं लिया. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कई यात्री एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे दिखाई दे रहे हैं. 

यात्रियों की नाराजगी के बाद इंडिगो एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने इस बारे में बयान दिया है. एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने कहा कि भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट ऑपरेशनल कारणों की वजह से लेट हुई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यात्रियों को इसके बारे में जानकारी दी गई थी. बयान में कहा गया कि “मुंबई से भुवनेश्वर की उड़ान संख्या 6ई 2301 परिचालन कारणों से डिले हो गई. यात्रियों को देरी के बारे में सूचित किया गया. हमें अपने सभी यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.”