जियो रिपब्लिक डे ऑफर! एक बार रिचार्ज और पूरे साल की छुट्टी

जियो रिपब्लिक डे ऑफर! एक बार रिचार्ज और पूरे साल की छुट्टी

प्रेषित समय :12:11:08 PM / Tue, Jan 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे ऑफर का ऐलान कर दिया है. ऑफर के तहत ग्राहकों को 2,999 रुपये के रिचार्ज पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. मिली जानकारी के मुताबिक इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2.5 जीबी दिया जाएगा. यानी कि इसमें टोटल 912.5 जीबी मिल जाएगा.

खास बात ये है कि इस प्लान को एक बार रिचार्ज कर लिया तो पूरे एक साल की छुट्टी हो जाएगी. यानी कि साफ है कि ये एक अनुअल प्लान है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं वह ऑफर.

1-प्लान में अजियो (Ajio) कूपन दिया जा रहा है, जिसके तहत अगर आप 2999 रुपये की शॉपिंग करते हैं तो आपको 500 रुपये की छूट मिल जाएगी.
2-अगर ग्राहक Tira से शॉपिंग करते हैं तो 30% यानी कि 1000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.
3-अगर ग्राहक Ixigo से फ्लाइट बुक करते हैं तो पको 1500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.
4-अगर ग्राहक Swiggy से खाना ऑर्डर करते हैं तो उन्हें 150 रुपये का दो कूपन मिलेगा, यानी कि ग्राहक कुल 250 रुपये की छूट पा सकते हैं.
5-अगर ग्राहक रिलायंस डिजिटल से शॉपिंग करते हैं तो 5000 रुपये की शॉपिंग पर मिनिमम 10% की छूट पा सकते हैं.

कैसे मिलेगा इन कूपन का फायदा?
-2,999 रुपये के प्लान रिचार्ज पर सारे कूपर ग्राहकों के MyJio अकाउंट में दिखने लगेंगे.
-इसके बाद ग्राहकों को कोड को कॉपी करना होगा, और फिर जहां से आपको शॉपिंग करना है वहां ऐप या वेबसाइट पर पेस्ट कर देना होगा.
-ध्यान रहे कि कूपन एक्सपायर होने से पहले उसे इस्तेमाल कर लेना सही है. नहीं तो ये बाद में काम नहीं करेगा. बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 15 से 31 जनवरी तक के लिए उपलब्ध है.