सीता बन परफॉर्म करेंगी हेमा मालिनी, पहली बार पहुंचीं अयोध्या नगरी

सीता बन परफॉर्म करेंगी हेमा मालिनी, पहली बार पहुंचीं अयोध्या नगरी

प्रेषित समय :11:01:27 AM / Thu, Jan 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अयोध्या। बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' यानी हेमा मालिनी 22 जनवरी, 2024 को 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गई हैं. मथुरा की सांसद हेमा अयोध्या में हिंदू महाकाव्य 'रामायण' पर बेस्ड एक डांस ड्रामे का हिस्सा भी रहेंगी, जिसमें वह मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी पहली बार अयोध्या पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि राम की नगरी में पहुंची हूं और इसके लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली समझती हूं. बातचीत के दौरान उन्होंने पीएम  मोदी की भी जमकर तारीफ की है.'ड्रीम गर्ल' ने कहा कि मैं पहली बार अयोध्या आई हूं और रामायण में माता सीता का किरदार निभाने का मुझे मौका मिला है, जिसको मैं निभा रही हूं. इसके लिए मैं खुद को लकी समझती हूं. इस कार्यक्रम का आयोजन स्वामी रामभद्राचार्य ने किया है.

हेमा मालिनी ने आगे कहा- 'पूरा बॉलीवुड 'राममय' है. कलाकार राम गीत गा रहे हैं. मैंने पिछले साल एक राम भजन भी गाया था. हर कोई सब कुछ राम पर तैयार कर रहा है.' हेमा ने इस दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम राम को लेकर आ रहे हैं और अब मथुरा की बारी है. मैं यहां बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं और पूरी दुनिया उस खास पल का इंतजार कर रही है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने लिए पर्सनल कुछ नहीं किया. सब कुछ देश के लिए किया है. हम अपनी संस्कृति को कैसे भूल सकते हैं. पीम मोदी सही ढंग से विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.