जब मिला तू- प्यार और दोस्ती की एक अनूठी यात्रा की पड़ताल

जब मिला तू- प्यार और दोस्ती की एक अनूठी यात्रा की पड़ताल

प्रेषित समय :12:20:51 PM / Thu, Jan 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मोहसिन खान, ईशा सिंह, प्रतीक सेजपाल और अलीशा चोपड़ा अभिनीत स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा सीरीज 'जब मिला तू' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह सीरीज आज के समय में प्यार और दोस्ती की एक अनूठी यात्रा की पड़ताल करती है। ट्रेलर मोहसिन, ईशा, प्रतीक और अलीशा द्वारा निभाए गए चार अद्वितीय व्यक्तियों के जीवन की गहरी झलक पेश करता है।

गोवा की सुंदर और जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित 'जब मिला तू' एक मनमौजी सुपरस्टार गायक मैडी और एक भावुक शेफ अनेरी के बारे में है, जो एक अप्रत्याशित स्थिति के कारण एक छत के नीचे आने के लिए मजबूर हो जाते हैं। इसके बाद भ्रम की एक कहानी शुरू होती है, जो हंसी के क्षणों से भरपूर होती है। अनेरी नकली प्रेम कहानियां बुनने के लिए बड़ी चतुराई से सोशल मीडिया का उपयोग करती है, जबकि मैडी उसे मनगढ़ंत रोमांस में उलझाने लगता है।

मैडी की भूमिका निभाने वाले मोहसिन ने कहा, "मैडी एक भावुक, जीवन से बड़ा चरित्र है जो मंच के बाहर भावनात्मक उथल-पुथल से भी निपट रहा है। 'जब मिला तू' एक ताजा युवा रोमांस के बारे में है जो मुझे जेन-जेड के साथ जुड़ने का मौका देता है।'' मोहसिन ने बताया, "मैडी के किरदार में ढलना रोमांचक रहा है। जैसे ही मुझे पता चला कि मैं एक संगीतकार की भूमिका निभा रहा हूं, मेरे दिमाग में पहला नाम महान जिम मॉरिसन का आया। वह एक प्रेरणास्रोत रहे हैं। इस किरदार को निभाने के लिए मैंने लगभग 12 किलोग्राम वजन भी कम किया है।''

ईशा ने कहा, "ऐसे चरित्र को चित्रित करने में हमेशा एक विशेष आकर्षण होता है जो कई मायनों में मेरे जीवन को दिखाता है। शो के दौरान हम सभी को ऐसा महसूस हुआ, जैसे हम चारों ओर सकारात्मक माहौल के साथ दोस्तों के साथ घूम रहे हैं।'' जिगर का किरदार निभाने वाले प्रतीक सेजपाल ने कहा, "जब मिला तू' के साथ मैंने अपने आप में एक बिल्कुल नया पक्ष खोजा। मेरा किरदार दिल्ली के एक लड़केे का है जो स्मार्ट है, निडर है और ऐसा व्यक्ति है जो प्रखर हो सकता है और भावनाओं से प्रभावित नहीं होता है।''

उन्होंने कहा कि यह भूमिका निभाना एक आनंददायक अनुभव रहा है। 'मिंट' का किरदार निभाने वाली अलीशा ने कहा कि वह निडर और स्टाइलिश व्यक्ति हैं, जो पूर्ण पूर्णता में विश्‍वास करती हैं और हर चीज में अपना रास्ता जानती हैं। उन्होंने कहा, "जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मिंट भावनाओं की एक श्रृंखला से भी गुजरती है, जो अन्य रिश्ते की गतिशीलता को प्रभावित करती है, और मुझे लगता है कि यही वह चीज़ है जो शो को अलग बनाती है।'' ललित मोहन द्वारा निर्देशित सीरीज 'जब मिला तू' तमिल, कन्नड़ और बांग्‍ला में उपलब्ध होगी। यह 22 जनवरी से जियो सिनेमा पर प्रसारित होगी।