आतंकी पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री योगी को दी जान से मारने की दी धमकी

आतंकी पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री योगी को दी जान से मारने की दी धमकी

प्रेषित समय :12:44:35 PM / Fri, Jan 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। इस बार पन्नू ने ऑडियो संदेश के माध्यम से धमकी भेजी है। इस ऑडियो में बताया गया है कि पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक दो युवकों को गिरफ्तार किया है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ नकली केस बनाया जा रहा है। 

CM योगी को जान से मारने वाली ऑडियो मैसेज में भगोड़े आतंकी पन्नू ने बताया कि राम मंदिर समारोह में उन्हें कोई बचा नहीं पाएगा। अब इस धमकी के बाद UP पुलिस अलर्ट मोड पर है और CM योगी की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पन्नू ने UP के मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी है। आपको बता दें कि 2022 में भी पन्नू ने धमकी दी थी और कहा था कि, “15 अगस्त को CM योगी को हम लखनऊ के विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देंगे।”

बता दें कि बीते 16 जनवरी को ही प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के संस्थापक और अमेरिका में रहने वाले आतंकी गुरपतवंत सिंह ‘पन्नू’ ने पंजाब के CM भगवंत मान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, पन्नू को जुलाई 2020 में ही भारत सरकार ने ‘आतंकवादी’ घोषित किया था।