आयरलैंड अपने द्वीप पर रहने दे रहा है ऑफर, मुफ्त में रहो-खाओ और कमाओ भी

आयरलैंड अपने द्वीप पर रहने दे रहा है ऑफर, मुफ्त में रहो-खाओ और कमाओ भी

प्रेषित समय :12:17:01 PM / Sat, Jan 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अगर आपको एक बेहतरीन लोकेशन पर रहने के लिए उल्टा पैसे दे, तो कितना अच्छा होगा! तो ऐसा ही मौका ऑफर किया जा रहा है आयरलैंड के सबसे सुरम्य ग्रेट ब्लास्केट द्वीप की ओर से, जो अकेले आदमी को नहीं बल्कि एक कपल को पैसे देकर रहने का मौका दे रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुातबिक आयरलैंड के ग्रेट ब्लास्केट आइलैंड में ये मौका मिल रहा है. कौन नहीं चाहेगा कि उसे ऐसी सुंदर जगह पर रहने और खाने की फ्री व्यवस्था मिल जाए.

और तो और अगर वहां पैसे कमाने का भी बंदोबस्त हो जाए, तो लौटने का सवाल ही नहीं बनता. ग्रेट ब्लास्केट ये सब कुछ ऑफर कर रहा है. हालांकि यहां सैलानियों की बिल्कुल कमी नहीं है, फिर फ्री में लोगों को बुलाने का माजरा क्या हो सकता है?

जैसा हमने बताया कि यहां आने वालों की बिल्कुल कमी नहीं है, ऐसे में कपल्स को यहां नौकरी के लिए बुलाया जा रहा है, जो इन सैलानियों की सेवा में जुटे रहेंगे. इन्हें चाय-कॉफी सर्व करेंगे और उसकी ज़रूरतों का ख्याल रखेंगे. इस काम के लिए सैलरी दी जाएगी और आपको दुकान में ही ऊपर के अपार्टमेंट में रहने की व्यवस्था मिलेगी. अप्रैल से अक्टूबर, 2024 तक ये काम चलेगा क्योंकि ये यहां का टूरिज्म के लिहाज से पीक सीज़न होता है. आइलैंड की वेबसाइट पर लिखा गया है कि हॉस्पिटैलिटी में एक्सपीरियंस रखने वालों को वरीयता मिलेगी और उन्हें अंग्रेज़ी में बात करना भी आना चाहिए. बस दिक्कत ये है कि ये नौकरी आपको एक भी छुट्टी नहीं देगी और एप्लाई करने वालों की उम्र 40 साल से कम होनी चाहिए.