लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में ऐसे बनाएं वेलेंटाइन डे को खास

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में ऐसे बनाएं वेलेंटाइन डे को खास

प्रेषित समय :11:27:10 AM / Sun, Jan 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना ज्यादातर कपल्स के लिए काफी चैलेंजिंग होता है. कई मौकों पर जब पार्टनर की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस होती है, तब उनका साथ न होना कपल्स को बहुत ज्यादा लोनली फील करवाता है.लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं. जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हुए वेलेंटाइन डे के अवसर पर आपको पार्टनर के नजदीक महसूस करवा सकते हैं.

ऐसे करें डेट प्लान: दूर रहकर भी आप वेलेंटाइन डे के मौके पर पार्टनर के साथ वर्चुअल डेट प्लान कर सकते हैं. इसके लिए आप लोकेशन पॉइन्ट को अच्छे से डेकोरेट करें. अपने पार्टनर को वीडियो कॉल करें और चाहें तो उनके साथ वर्चुअल कैंडल लाइट लंच या डिनर करें. आप चाहें तो इस दौरान पार्टनर की फेवरेट म्यूजिक प्ले करके और उनकी पसंद की डिश ऑर्डर करके इस डेट को और भी ज्यादा स्पेशल बना सकते हैं.

गेम्स इन्जॉय करें: वैसे तो लव बर्ड्स के पास बातें कभी खत्म नहीं होती हैं लेकिन अगर बातें कम पड़ जाएं और एक-दूसरे के साथ और ज्यादा टाइम बिताने का मन करे, तो ऐसे में अगर आप चाहें तो पार्टनर के साथ ऑनलाइन लव गेम्स भी खेल सकते हैं. ये तरीका साथ में इन्जॉय करने का एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

मैसेज से करें फीलिंग शेयर: कई बार अपने पार्टनर को सामने से बोलकर अपनी फीलिंग बता पाना मुमकिन नहीं हो पाता है. ऐसे में आप वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने पार्टनर को प्यार भरा मैसेज भेज सकते हैं और उनके लिए इस दिन को बेहद ख़ास बना सकते हैं. प्यार भरे इस संदेश के जरिये आप अपनी जिंदगी में पार्टनर की अहमियत को बताने की कोशिश भी कर सकते हैं.

पसंदीदा गिफ्ट दें: भले ही आप अपने पार्टनर से कितने भी दूर क्यों न हो, वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर को उनका पसंदीदा तोहफा भी दे सकते हैं. ऐसे में आप चाहें तो उनके लिए ऑनलाइन गिफ्ट भेज सकते हैं या फिर कोरियर सर्विस की मदद भी ले सकते हैं. पार्टनर को आपका ये सरप्राइज काफी पसंद आ सकता है.

साथ में मूवी देखें: लॉन्ग डिस्टेंस में रहते हुए साथ में ऑनलाइन रोमांटिक मूवी देखना भी वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का एक बेहतर तरीका हो सकता है. इस तरीके से आप साथ में ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेंगे और दूर रहकर भी वेलेंटाइन डे को अच्छे से सेलिब्रेट कर सकेंगे.