नाक की करानी थी प्लास्टिक सर्जरी, पहले महिला ने कराया उसका ‘फ्यूनरल’

नाक की करानी थी प्लास्टिक सर्जरी, पहले महिला ने कराया उसका ‘फ्यूनरल’

प्रेषित समय :12:44:06 PM / Wed, Jan 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक महिला ने को इस मामले में गजब कि मिसाल पेश कर दी. अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराने से पहले उसने बाकायदा अपनी पुरानी नाक का फ्यूनरल आयोजित और दोस्तों को बुलाया, फिर फ्यूनरल के बाद वह सर्जरी के लिए रवाना हुई. यह मामला यूके का है, जहां सोफी नाम की महिला ने अपनी नाक की सर्जरी कराने से उसे खास तरीके से अलविदा कहा. उसने एक फ्यूनरल अयोजित करवाया. इस फ्यूनरल में किसी को नहीं दफनाया गया, लेकिन इस समारोह में लोग काले कपड़ों में शामिल भी हुए और सोफी के नाक के लिए दुख भी जताया.

इस फ्यूनरल की खास बात यह थी कि फ्यूनरल होने के बावजूद एक पार्टी थी. पार्टी में सभी ने पहले फ्यूनरल की औपचारिकताओं के पूरा किया. टिकटॉक को शेयर किए वीडियो में सोपी के दोस्तों ने उसकी नाक को अलविदा कहने के कार्यक्रम को 66 लाख से ज्यादा व्यू मिल गए. एक पब में ओयोजित इस फ्यूनरल की क्लिप को सोफी की सहेली एमी ने शेयर किया.  जिसमें उसने बताया कि कैसे सोफी के दोस्त उसकी नाक के फ्यूनरल में जमा हुए और नाक को श्रद्धांजलि भी दी. इस फ्यूनरल में सभी ने केक खाया सोफी की बड़ी नाक के कई प्रिंट निकलवा कर उसके मास्क बना कर भी पहने.

पार्टी में खूब हंसी ठिठोली कर एंजॉय किया गया और बाकायदा स्पीच भी दी गई जैसा कि हर फ्यूनरल में दी जाती है. इस पार्टी की खास बात यह रही कि सोफी के सभी दोस्तों ने सोफी की नाक पर पिन लगाने का खेल खेला. इस पूरे कार्यक्रम के बाद सोफि के दोस्तों ने सोफी को तुर्की की यात्रा के लिए गुडबाय कहा जहां जाकर सोफी को राइनोप्लास्टी करानी थी. सोफी के इस कदम की बहुत से लोगों ने तारीफ की. कई लोग तो इससे प्रेरित भी हुए है. पर सबसे रोचक बात तो रही वह कई लोगों को यह कमेंट था जिसमें उन्होंने कहा, “ सोफी को नाक की सर्जरी कराने की जरूरत नहीं थी”