पिंक आउटफिट में समंदर किनारे नेहा मलिक ने दिया पोज

पिंक आउटफिट में समंदर किनारे नेहा मलिक ने दिया पोज

प्रेषित समय :11:06:04 AM / Sat, Jan 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आज के दौर में तेजी से वायरल हो रही हैं. फिल्मों के अलावा ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो की जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इसमें वे मुंबई के खूबसूरत नजारों के बीच वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज में कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में आउटिंग की. इस दौरान उन्होंने शाम में मुंबई के खूबसूरत बीच के नजारे लिए और खूब एंजॉय किया. इस दौरान वे पिंक कलर की बॉडी फिटिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'समंदर किनारे की बेहद खूबसूरत शाम.' उनकी इन फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट करते भी नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आपकी सभी तस्वीरें और पोज बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. एक अन्य शख्स ने लिखा- आपकी ड्रेस के साथ बैकग्राउंड मैच कर रही.

बता दें कि नेहा मलिक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नेहा आमतौर पर वेस्टर्न आउटफिट्स में ही नजर आती हैं और उनकी इन्हीं लुक्स के तो फैंस दीवाने हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी 32 साल की हैं. भले ही उनका बैकग्राउंड बिहारी है लेकिन उनका जन्म और परवरिश मुंबई में ही हुई है. वे साल 2020 में मुसाफिर फिल्म में नजर आई थीं.