पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने नौकर को चप्पल से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने नौकर को चप्पल से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

प्रेषित समय :09:48:14 AM / Sun, Jan 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सिंगर राहत फतेह अपने घर युवक की पिटाई कर रहे हैं और डांट रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. राहत फतेह अली खान ने पाकिस्तानी धारवाहिकों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई गाने गए हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद राहत फतेह अली खान विवादों से घिर गए हैं.

समा टीवी द्वारा शेयर की गई सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित वीडियो क्लिप में प्रसिद्ध पाकिस्तानी गायक को एक व्यक्ति से शराब की मांग करते हुए और भीड़ के सामने उनके साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है. राहत फ़तेह अली खान ने बाद में अपने शिष्य और शिष्य के पिता के साथ एक स्पष्टीकरण वीडियो जारी किया कि उन्होंने पहले हमला किया था.

वीडियो में, उन्होंने बताया कि जिस बोतल का उन्होंने रिक्वेस्ट किया था उसमें शराब नहीं थी. इसके बजाय, इसमें एक धार्मिक मौलवी का पवित्र जल था, जो इस पर छंद पढ़ता था. इस पोस्ट को वरिष्ठ पत्रकार और एंकर तारिक मतीन ने शेयर किया था. स्पष्टीकरण के वीडियो में राहत फतेह अली खान ने कहा, ‘ये जो वायरल हुए वीडियो को आप देख रहे हैं, ये एक उस्ताद और शागिर्द के बीच की बात है.’ राहत फतेह अली खान ने ओ रे पिया, तेरे मस्त मस्त दो नैन, मन की लगन और जिया धड़क धड़क जैसे गानों में अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के बीच जादू फैलाया है.
https://twitter.com/i/status/1751282005277593777 Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैच फिक्सिंग के संदेह में फंसे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक, इस लीग ने रद्द किया कांट्रेक्ट

पाकिस्तान क्लीन स्वीप से बचा, आखिरी T20 में न्यूजीलैंड को 42 रन से हराया

पाकिस्तान क्लीन स्वीप से बचा, आखिरी T20 में न्यूजीलैंड को 42 रन से हराया