अमिताभ, दीपिका, कमल हासन के बाद प्रभास की Kalki 2898 में 3 और सुपरस्टार की एंट्री

अमिताभ, दीपिका, कमल हासन के बाद प्रभास की Kalki 2898 में 3 और सुपरस्टार की एंट्री

प्रेषित समय :10:01:14 AM / Fri, Feb 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं. यानी इस फिल्म के लिए चार-चार बड़े सितारे पहले से ही तय हैं. वहीं अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में तीन और बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा भी कैमियो रोल में दिख सकते हैं. उनके अलावा दो और नाम की चर्च हो रही है.

वो दो और नाम है जूनियर एनटीआर और नानी का है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर परशुराम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं नानी के बारे में कहा जा रहा है कि वो क्लाइमैक्स से पहले दिखेंगे और उनका रोल कृपाचार्य का होगा. हालांकि ऑफिशियल तौर पर अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा सकती है, क्योंकि एक ही फिल्म में इतने सारे बड़े सितारों का होना अपने आप में ही एक बड़ी बात है.

अगर इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो 8 मई से ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके डायरेक्शन का जिम्मा नाग अश्विन संभाल रहे हैं और सी. अश्विनी दत्त इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की कहानी इंडियन माइथोलॉजी पर बेस्ड होने वाली है.