boAt के इन ईयरबड्स की कीमत है 999 रुपये, मिलेगी 45 घंटे की बैटरी

boAt के इन ईयरबड्स की कीमत है 999 रुपये, मिलेगी 45 घंटे की बैटरी

प्रेषित समय :11:10:29 AM / Fri, Feb 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

 boAt ने भारत में ऑडियो पोर्टफोलियो को विस्तार करते हुए एक नए ईयरबड्स boAt Airdopes 91 को लॉन्च कर दिया है. इस प्रोडक्ट् में 45-घंटे की बैटरी यूजर्स को मिलेगी. साथ ही इसमें 10mm ड्राइवर्स, 50ms तक लो-लेटेंसी सपोर्ट, ENX और क्विक चार्ज सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सबसे खास बात ये है कि इस प्रोडक्ट की कीमत 1,000 रुपये से कम रखी गई है.

नए boAt Airdopes 91 की कीमत भारतीय बाजार में 999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस डिवाइस को अमेजन और बोट की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इन बड्स को एक्टिव ब्लैक, मिस्ट ग्रे और स्टारी ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा गया है. ग्राहकों को इस पर 1-साल की वारंटी भी मिलेगी.

boAt Airdopes 91 के फीचर्स- Airdopes 91 में 10mm ड्राइवर्स इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए दिए गए हैं. साथ ही इनमें एक BEAST मोड ग्राहकों को मिलेगा. इससे गेमिंग के दौरान 50ms तक लो-लेटेंसी सपोर्ट यूजर्स को मिल सकेगा. इन बड्स में टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. इससे यूजर्स गाने को प्ले/पॉज करना या कॉल्स को कट या रिसीव करने जैसे काम कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में Bluetooth v5.3 का सपोर्ट मौजूद है. हैंड्स फ्री कनेक्टिविटी के लिए बड्स में इंस्टा वेक एंड पेयर (IWP) फीचर का सपोर्ट भी दिया गया है. इससे क्विक और हैसल फ्री कनेक्टिविटी यूजर्स को मिलेगी.