पच्चीस साल की युवती ने 54 के बूढ़े ट्यूशन टीचर से की शादी

पच्चीस साल की युवती ने 54 के बूढ़े ट्यूशन टीचर से की शादी

प्रेषित समय :10:55:53 AM / Sat, Feb 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्यार में लोग सब कुछ भूल जाते हैं. चाहे वो उम्र का ही फासला क्यों ना हो. सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार की एक स्टोरी वायरल हो रही है. इस लव स्टोरी को जानने के बाद लोग भी हैरान हैं. दरअसल, इसमें एक पच्चीस साल की युवती को अधेड़ उम्र के शख्स को अपना पति बताते हुए सुना गया. युवती 54 साल के शख्स को बबलू भैया बुलाती है लेकिन जवाब में शख्स उसे बाबू बुलाते नजर आया. युवती का कहना है कि ये शख्स उसका पति है.

अपनी शादी से पहले की लव स्टोरी खुद कपल ने शेयर की. युवती ने बताया कि ये अधेड़ शख्स असल में उसका टीचर था. ट्यूशन पढ़ने के दौरान दोनों को प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली. अब दोनों साथ रहते हैं. जब बबलू भैया से पूछा गया कि क्या लोग इस शादी की वजह से उसे गालियां देते हैं तो उसने इंकार कर दिया. जबकि लड़की का कहना है कि हो गया तो हो गया. वहीं लड़की का ये भी कहना है कि वो इतनी सुंदर है कि आसपास के लोग उसे देखकर सीटी बजाते हैं.

सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां यूट्यूब पर इस वीडियो को बिहार का बताया जा रहा है, वहीं इंस्टाग्राम पर इसे उत्तर प्रदेश के जौनपुर का मामला बताकर शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो में कहीं भी कपल की पहचान का जिक्र नहीं किया गया है. बता दें कि इन दिनों अपने कंटेंट को वायरल करने के लिए लोग इस तरह की शादियों की कहानी बुनकर वीडियो शेयर कर रहे हैं. ताकि उनके वीडियो पर ज्यादा से ज्यादा व्यूज आएं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लव स्टोरी को भी लोग स्क्रिप्टेड बता रहे हैं.