आंध्र प्रदेश: अनंतपुर में चोरों ने खजाने की खोज में एक मंदिर का गर्भगृह खोदा

आंध्र प्रदेश: अनंतपुर में चोरों ने खजाने की खोज में एक मंदिर का गर्भगृह खोदा

प्रेषित समय :08:36:05 AM / Sun, Feb 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अनंतपुर. आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में एक अजीब घटना हुई है. यहां चोरों ने खजाने की खोज में एक मंदिर का पूरा गर्भगृह खोद डाला. बदमाश मंदिर के अंदर खुदाई कर ही रहे थे कि पास पड़ोस के लोगों को भनक लग गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर की खुदाई कर रहे नौ बदमाशों को हिरासत में लिया है. पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है. मामला अनंतपुर जले के यादिकी मंडल में गुडीपाडु गांव में कंबागिरीस्वामी मंदिर का है.

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि लंबे समय से लोग कहते आ रहे हैं कि कंबागिरीस्वामी मंदिर के नीचे खजाना दबा है. इसी अफवाह को उन लोगों ने सही मान लिया था और इस खजाने को पाने के लिए इन लोगों ने मंदिर में खुदाई शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश मंदिर के अंदर खुदाई कर ही रहे थे कि फावड़ा चलने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोगों को जानकारी हो गई.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचित किया. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और देखा तो नौ बदमाश मंदिर के अंदर गर्भगृह की खुदाई कर रहे थे. ऐसे में पुलिस ने सभी लोगों को हिरासत में लेते हुए खुदाई में इस्तेमाल औजार जब्त कर लिया है.