विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बनेंगे दूसरे बच्चे के पेरेंट्स

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बनेंगे दूसरे बच्चे के पेरेंट्स

प्रेषित समय :11:33:01 AM / Sun, Feb 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, उन्होंने 2021 में अपनी बेटी वामिका का दुनिया में स्वागत किया. हाल के महीनों में अफवाहों का बाजार गर्म रहा है कि कपल को दूसरे बच्चे की उम्मीद है, विशेष रूप से सुर्खियों में अनुष्का की कम इम्पॉटेंट उपस्थिति और कभी-कभार देखे जाने के कारण. ध्यान देने योग्य बेबी बंप के साथ. अटकलें तब तेज हो गईं जब विराट ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से नाम वापस ले लिया.

अब, रोमांचक खबर की पुष्टि करते हुए, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने खुलासा किया कि यह कपल रियल में खुशी के दूसरे बंडल के आगमन की उम्मीद कर रही है. एबी डिविलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान एक महत्वपूर्ण खुलासा किया, जिसमें पुष्टि की गई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. यह खुलासा तब हुआ जब एक प्रशंसक ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में कोहली की अनुपस्थिति और अंतिम तीन मैचों में उनकी संभावित वापसी के बारे में पूछा.

कोहली की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, डिविलियर्स ने साझा किया, मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, उनसे सुना था. मैं बहुत अधिक जानकारी नहीं दे सकता; मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं. पहली बार न आने का यही कारण है. इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैच. विराट कोहली के साथ अपनी बातचीत के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे बस यह देखने दीजिए कि उन्होंने क्या कहा. मैं बस आपको कम से कम थोड़ा सा प्यार देना चाहता हूं. जारी रखते हुए, उन्होंने कोहली को अपने संदेश की सामग्री शेयर करते हुए कहा, तो मैंने उन्हें लिखा, 'कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था, डिविलियर्स के मुताबिक, कोहली का जवाब था, 'अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है. मैं अच्छा हूं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली टी20 टीम से बाहर, राहुल द्रविड़ ने किया कंफर्म

मेडिकल इमरजेंसी के चलते टेस्ट सीरीज से पहले अचानक घर लौटे विराट कोहली, यह स्टार खिलाड़ी भी हुआ टीम से बाहर