ईशा देओल की टूटी शादी, 12 साल बाद पति ने दिया तलाक

ईशा देओल की टूटी शादी, 12 साल बाद पति ने दिया तलाक

प्रेषित समय :10:26:17 AM / Wed, Feb 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक्ट्रेस ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. उनके पति भरत तख्तानी ने शादी के 12 साल बाद ईशा देओल को तलाक दे दिया है और अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों ने ऐसा आपसी सहमति से किया है. ईशा और भरत तख्तानी ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, 'हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करें.

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा पिछले कुछ समय से पति भरत तख्तानी से अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. वे लगातार सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अपनी फोटो शेयर करती थीं लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. आलम ये था कि ईशा ज्यादातर शादी-पार्टियों में अपनी मां हेमा मालिनी के साथ ही दिखाई देती थीं.

हालांकि ईशा देओल सनी देओल की सौतेली बहन हैं. ईशा ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी की थी. ईशा भरत का क्रश भी थीं, धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों के राध्या और मिराया नाम की दो बेटियां भी हैं.