श्रीनगर: आतंकियों ने सिख युवक की गोली मारकर की हत्या, एक घायल

श्रीनगर: आतंकियों ने सिख युवक की गोली मारकर की हत्या, एक घायल

प्रेषित समय :08:59:49 AM / Thu, Feb 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

श्रीनगर. बुधवार शाम आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए पंजाब के दो लोगों को गोली मार दी। इसमें अमृतसर निवासी अमृतपाल की माैत हो गई जबकि रोहित घायल है। रोहित को SMHS अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमृतपाल की उम्र 31 साल थी जबकि रोहित 27 साल का है। आतंकियों ने शॉल कदल इलाके में वारदात को अंजाम दिया।

सुरक्षाबलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है। बताया जाता है कि रोहित के पेट में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर है। आतंकियों की संख्या के बारे में पता नहीं चला है लेकिन यह पूरी तरह से टारगेट किलिंग। पिछले साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने यूपी के रहने वाले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वो भी टारगेट किलिंग थी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि श्रीनगर के शहीद गंज में एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई, जिसका नाम अमृतपाल सिंह था. इस हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.अधिकारियों ने बताया कि अमृतपाल सिंह को आतंकियों ने नजदीक से गोली मारी है.