महिला ने सिर्फ सात दिन में कमाए 155 करोड़, ऑनलाइन बेचती है सामान

महिला ने सिर्फ सात दिन में कमाए 155 करोड़, ऑनलाइन बेचती है सामान

प्रेषित समय :11:06:00 AM / Thu, Feb 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ये लड़की ऑनलाइन सामानों को बेचने का काम करती है. पर उसका बेचने का तरीका ऐसा है कि अगर दर्शकों ने गलती से भी पलक झपकी, तो वो उन सामानों को मिस कर देंगे. सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि लड़की ने इसी तरीके से सिर्फ 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ट्विटर अकाउंट @PicturesFoIder पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है जो ऑनलाइन सामान बेचने का काम कर रही है. वो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और लाइव स्ट्रीमर भी है. यानी वो लाइव स्ट्रीम के जरिए अपने सामानों को ऑनलाइन बेचती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक-दो नहीं, दर्जनों सामानों को बेहद कम वक्त में बेच रही है.

लड़की हर सामान को सिर्फ 3 सेकंड तक दर्शकों को दिखा रही है और फिर तुरंत ही दूसरे सामान पर कूद जा रही है. वो इतनी जल्दी-जल्दी इन सामानों को दिखा रही है कि शायद कोई उसे ठीक तरह से देख भी नहीं पा रहा होगा. उसे अच्छे से देखने के लिए नजर वीडियो पर ही गड़ानी पड़ेगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की नवंबर 2023 की एक रिपोर्ट के अनुसार लड़की का नाम Zheng Xiang Xiang है और ये एक चाइनीज़ लाइव स्ट्रीमर है. इसने अपने इस अजीबोगरीब तरीके से सिर्फ 7 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ट्विटर पर इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने बताया कि ये लड़की साल 2017 से लाइव स्ट्रीम के बिजनेस में है और सामानों को बेचती है. एक ने कहा कि चीनी लोग जाते हैं कि ये टिकटॉक के युग की जेनरेशन का अटेंशन स्पैन काफी कम है, वो इसी बात का फायदा उठा रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना के थाना कैम्पस में महिला दारोगा का यौन शोषण, पेट पर लात मारने से हुआ गर्भपात

अलग-अलग पुरुषों से प्रेग्नेंट महिला देगी 20वें बच्चे को जन्म

OMG : अलग-अलग पुरुषों से प्रेग्नेंट महिला देगी 20वें बच्चे को जन्म, बताई इतने ज्यादा बच्चे पैदा करने की वजह