खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर मुश्किल में, दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर

खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर मुश्किल में, दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर

प्रेषित समय :10:07:55 AM / Sat, Feb 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भले ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूरी बनाए हुए हो लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर ये मोहतरमा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

बीते साल दलजीत ने बिजनेस टायकून निखिल पटेल से शादी की थी लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है और उनकी शादी टूटने की कगार पर है. इस खबर को तब हवा मिली जब दलजीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पति का सरनेम हटा लिया यही नहीं दोनों ने अपने इंस्टा से अपनी शादी की तस्वीरों को भी हटा लिया

बता दें कि यह दलजीत की दूसरी शादी है और उनकी शादी को अभी पूरा एक साल भी नहीं हुआ है और दोनों के रिश्ते में खटास आने की खबरें तेज हो गई हैं. इन अफवाहों को लेकर दलजीत ने एक बयान भी जारी किया है. दलजीत ने कहा कि इस मामले पर अभी उन्हें कुछ भी नहीं कहना है क्योंकि इसकी पूरी वजह बच्चे हैं और उनकी प्राइवेसी काफी मैटर रखती है. निखिल से शादी रचाने के बाद दलजीत केन्या शिफ्ट हो गए थीं लेकिन अब उनके भारत वापस लौटने की खबरें आ रही हैं. बता दें कि दलजीत की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी.