IND vs ENG: विराट कोहली इंग्लैण्ड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर

IND vs ENG: विराट कोहली इंग्लैण्ड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर

प्रेषित समय :11:10:18 AM / Sat, Feb 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. आखिर जिसका खबर का डर हर भारतीय क्रिकेट फैन को सता रहा था, वो सच हो गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में विराट कोहली को देखने की आखिरी उम्मीद भी टूट गई है. विराट सीरीज के बचे हुए 3 मैचों में भी नहीं खेलेंगे. स्टार बल्लेबाज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इसके बारे में बता दिया है. कोहली पहले और दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे, जबकि तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर होने की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, 5वें टेस्ट में वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन अब वो भी नहीं होगा.

पिछले कई दिनों से सीरीज के तीसरे, चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया के ऐलान का इंतजार किया जा रहा है. खबरें आती रही हैं कि विराट कोहली की उपलब्धता को लेकर स्थिति साफ न होने के कारण ही ये ऐलान अटका हुआ था. अब इंडियन एक्सप्रेस ने एक रिपोर्ट में बताया है कि शुक्रवार 9 फरवरी को कोहली ने बीसीसीआई को बताया कि वो अगले 3 मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. शुक्रवार को ही सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग भी हुई थी.

इस तरह कोहली 5 मैचों की इस सीरीज में कोई भी मैच नहीं खेल पाएंगे. 2011 में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले विराट कोहली को अपने पूरे करियर में पहली बार ऐसा दिन देखना पड़ा है. ये पहला मौका है जब कोहली घर में हुई किसी टेस्ट सीरीज में एक भी मैच नहीं खेलेंगे. इससे पहले भी कुछ ही मौकों पर ऐसा हुआ, जब कोहली किसी टेस्ट सीरीज में एक मैच नहीं खेल पाए हों लेकिन पहली बार वो होम टेस्ट सीरीज में खेले बिना ही बाहर हो गए.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे, BCCI ने बताया यह है कारण

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली टी20 टीम से बाहर, राहुल द्रविड़ ने किया कंफर्म

मेडिकल इमरजेंसी के चलते टेस्ट सीरीज से पहले अचानक घर लौटे विराट कोहली, यह स्टार खिलाड़ी भी हुआ टीम से बाहर