सस्ते में करें नेपाल की सैर, पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन करने का भी मौका

सस्ते में करें नेपाल की सैर, पशुपतिनाथ मंदिर दर्शन करने का भी मौका

प्रेषित समय :11:18:49 AM / Sun, Feb 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नेपाल में प्रकृति की खूबसूरती के अलावा कई धार्मिक स्थल भी हैं, जहां बड़ी संख्या में लोग दर्शन करने जाते हैं. अगर आप फरवरी या मार्च के महीने में नेपाल घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है. दरअसल, भारतीय रेलवे का उपक्रम आईआरसीटीसी नेपाल का एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इसके जरिए आप दिल्ली से नेपाल तक की यात्रा कर सकते हैं. इस पैकेज में काठमांडू, पोखरा जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इस पैकेज की जानकारी दी है. इस ट्रिप में आपको काठमांडू और पोखरा की सैर करवाई जाएगी. यह पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का है. इसमें आपको दिल्ली से काठमांडू आने और जाने के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी. इस पैकेज में आपको पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन का मौका भी मिलेगा.

टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम – Best of Nepal Ex Delhi (NDO04)
कितने दिन का होगा टूर – 5 रात और 6 दिन
प्रस्थान करने की तारीख – 16 फरवरी/28 मार्च, 2024
मील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट
क्लास – इकोनॉमी

कितना होगा खर्च
टूर पैकेज के लिए टैरिफ पैसेंजर द्वारा चुनी गई ऑक्यूपेंसी के मुताबिक होगा. पैकेज की शुरुआत 36,500 रुपये प्रति व्यक्ति से होगी. ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 36,500 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी में प्रति व्यक्ति 37,000 रुपये चुकाने होंगे. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 45,700 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 26,500 रुपये और 2 से 4 साल के बच्चे के लिए बिना बेड का 23,500 रुपये चार्ज है.