#BiharFloorTest नीतीश कुमार को फ्लोर टेस्ट में नक्षत्र का साथ, लेकिन.... सियासी तनाव बढ़ता जाएगा?

#BiharFloorTest नीतीश कुमार को फ्लोर टेस्ट में नक्षत्र का साथ, लेकिन.... सियासी तनाव बढ़ता जाएगा?

प्रेषित समय :12:22:42 PM / Mon, Feb 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रदीप द्विवेदी (ऐस्ट्रोपाॅलिटिकल एनालिसिस).  


नीतीश कुमार सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी 2024 को हो रहा है, इस दिन उन्हें नक्षत्र का साथ तो मिल रहा है, लेकिन.... वर्षफल और दशाफल बता रहा है कि उनका सियासी तनाव लगातार बढ़ता जाएगा, खासकर इस साल जुलाई से सितंबर और नवंबर-दिसंबर में विरोधियों के कारण सियासी बेचैनी बढ़ेगी, सेहत पर ध्यान देना होगा, तो.... कार्यस्थल पर विरोधियों को प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष प्रशासनिक सहयोग मिलने के कारण मानसिक यंत्रणा के शिकार हो सकते हैं?

इस संबंध में पल-पल इंडिया 27 जनवरी 2024 में कहा था- सियासत के सितारे बता रहे हैं कि.... अब नीतीश कुमार की सत्ता की राह आसान नहीं? बिहार की राजनीतिक चाय के प्याले में में सियासी तूफान आया हुआ है, कल क्या होगा, कोई नहीं जानता है, लेकिन.... सियासत के सितारों पर भरोसा करें तो.... अब नीतीश कुमार की सत्ता की राह आसान नहीं है!

नीतीश कुमार की प्रचलित कुंडली में वर्ष 2011 से 2029 तक राहु की दशा है, जिसमें 27 जनवरी 2024 से चंद्र का प्रत्यंतर शुरू हुआ है, जो बता रहा है कि उनके मानसिक तनाव का ग्राफ बढ़नेवाला है? इनकी कुंडली में राहु कुंभ राशि में स्थित है, लिहाजा इस समय-चक्र में मिले जुले फल मिल रहे हैं और जितनी क्षमता है, उसके सापेक्ष परिणाम नहीं मिल रहे हैं, तो गुप्त शत्रु लगातार कमजोर कर रहे हैं, यही नहीं, यदि व्यक्तित्व में अहंकार का प्रवेश हो गया तो लोकप्रिय नहीं रह पायेंगे? 

आज 27 जनवरी 2024 से शुरू हुई चंद्र की प्रत्यंतर दशा बता रही है कि आनेवाला समय सियासी तनाव और बढ़ाएगा, चंद्र वृश्चिक राशि में है, जो चंद्र की नीच राशि है, चंद्र दूसरे भाव का स्वामी होकर छठें भाव में है, तो चंद्र की दृष्टि बारहवें भाव पर है, जबकि शनि की पूर्ण दृष्टि चंद्र पर है.... इसका असर यह है कि इस दौरान किए गए कार्यों में पूर्ण सफलता नहीं मिलेगी,  विरोधी पॉलिटिकल इमेज बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, तो सेहत को लेकर भी सतर्क रहना होगा.

इतना ही नहीं, वर्षफल 2023-24 भी उतना अच्छा नहीं है, वर्षफल में 3 जनवरी 2024 तक गुरु की दशा बेहतर नतीजे दे रही थी, लेकिन 1 मार्च 2024 तक चलनेवाली शनि की दशा कोशिशों में नाकामयाबी के कारण निराशा दे सकती है, पॉलिटिकल इमेज पर सवालिया निशान गहराता जाएगा?

नीतीश कुमार की भाग्यरेखा तो प्रबल है ही, जन्म कुंडली में भाग्य भाव भी काफी मजबूत है, इसलिए किसी भी परेशानी से वे बाहर निकल आते हैं!
https://palpalindia.com/2024/01/27/Bihar-Politics-Nitish-Kumar-kundli-Stars-of-Politics-Astropolitical-Analysis-news-in-hindi.html