मधुमक्खी के बच्चे उबालकर खा गई महिला, वीडियो हुआ वायरल

मधुमक्खी के बच्चे उबालकर खा गई महिला,  वीडियो हुआ वायरल

प्रेषित समय :12:34:07 PM / Sun, Feb 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फूड ब्लॉगर है. उसने इस बार वीडियो में जो चीज़ खाई है, उसे देखकर लोगों को उल्टी आ गई. इतना ही नहीं कई यूज़र्स ने कहा – शक्ल अच्छी है तो चीज़ें भी अच्छी खाया करो. दरअसल वो कोई ज़हरीला या भयानक जानवर नहीं बल्कि मधुमक्खी के छोटे-छोटे बच्चों को खा रही थी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की आती है और वो लाओस की किसी लोकल मार्केट में खड़ी होती है. यहां वो एक महिला के पास बैठती है, जो ज़मीन पर ही अपनी दुकान सजाए हुए है. उसके सामने एक हनी कॉम्ब जैसी चीज़ रखी है, जिसे आप देखकर समझेंगे कि ये मधुमक्खी का छत्ता है, जिसमें शहद है. हालांकि वो महिला जब इसे काटकर, धोकर एक केले के पत्ते में लपेटती है और फिर आग से सेंककर उबाल देती है, जब आपको पता चलेगा कि ये शहद का छत्ता नहीं बल्कि मधुमक्खियों के छत्ते में पैदा हुआ छोटे-छोटे लार्वा हैं, जिन्हें बड़े होने से पहले ही उबालकर परोस दिया गया.

लड़की इस टुकडे़ को हाथ में लेकर गर्मागर्म इन्हें खाने लगती है और बताती भी है कि ये काफी स्वादिष्ट है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर kissaeats_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.