रानी भारती बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, महारानी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

रानी भारती बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, महारानी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रेषित समय :10:54:27 AM / Tue, Feb 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

महारानी के तीसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज हो गया है, सोमवार को मेकर्स ने राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया, जिसमें हुमा कुरैशी रानी भारती की भूमिका निभा रही हैं. रानी इस बार जानती है कि अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए उसे क्या करने की जरूरत है, वह जोर-जोर से और साफ रूप से घोषणा करती है कि बंदूक कामजोर लोग चलते हैं, समझदार लोग दिमाग चलाते हैं. ट्रेलर की शुरुआत रानी भारती को जेल में अमित सियाल के नवीन कुमार द्वारा चेतावनी दिए जाने से होती है.

ट्रेलर की शुरुआत रानी भारती को जेल में अमित सियाल के नवीन कुमार द्वारा चेतावनी दिए जाने से होती है, जहां वह मजाक करता है कि उसे अपनी शिक्षा के साथ आगे बढ़ने पर विचार करना चाहिए और अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करनी चाहिए और यहां तक ​​कि अपनी पीएचडी भी करनी चाहिए क्योंकि उसे 15 साल से अधिक समय जेल में बिताना होगा. रानी ने चुपचाप चेतावनी ले ली, भले ही मीडिया ने उससे अतीत में उसके कार्यों के बारे में सवाल किया और पूछा कि क्या वह अपने बच्चों की परवाह करती है.

आश्चर्य तब होता है जब रानी भारती जमानत पर जेल से बाहर आने का आह्वान करती है. वह पुरुषों से बदला लेना चाहती है और किसी भी तरह से उन तक पहुंच जाएगी. जहरीली शराब के व्यापार से जुड़ी कहानी और एक साथ 50 से अधिक लोगों की मौत ने बात ने उसे हिलाकर रख दिया है. जब रानी से सवाल किया जाता है कि वह न्याय मांग रही है या बदला, तो वह कहती है कि दोनों चीजों का उसके लिए एक ही मतलब है.

ट्रेलर पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने कहा, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, बता नहीं सकता कि आगे क्या होता है यह देखने के लिए मैं कितना एक्साइटेड हूं. एक अन्य ने कहा,  धार्मिक तुष्टीकरण, विपक्षी सांठगांठ, शराब व्यापार, अपराध, राजनीति, बुराई बनाम बुराई, प्रतिशोध. एक अच्छी आशाजनक वेबसीरीज़ होगी. एक ने लिखा, आखिरकार मोस्ट अवेटेड सीरीज है, मैं और मेरी मां इस सीज़न के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. यह 7 मार्च को सोनलिव पर रिलीज होगी.