सुधा चंद्रन, अमर उपाध्याय-स्टारर शो ‘डोरी’ के सौ एपिसोड पूरे

सुधा चंद्रन, अमर उपाध्याय-स्टारर शो ‘डोरी’ के सौ एपिसोड पूरे

प्रेषित समय :10:47:50 AM / Fri, Feb 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

टेलीविजन शो ‘डोरी’ ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस पर एक्‍ट्रेस सुधा चंद्रन, अमर उपाध्याय और माही भानुशाली ने खुशी व्‍यक्‍त की है। ‘डोरी’ शो माही द्वारा अभिनीत छह साल की मुख्य किरदार डोरी की सम्मोहक यात्रा के बारे में हैं। उसके बारे में बात करते हुए सुधा ने कहा, “मुझे ‘डोरी’ में अपनी पसंद का काम करने का मौका मिला। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए समर्पित और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना बेहतर अनुभव हैं।

एक्‍ट्रेस ने कहा, “यह शो न केवल दर्शकों को पसंद आया, बल्कि इसे उल्लेखनीय रूप से सराहा भी गया।” शो के बारे में अमर ने कहा, ”हम लोग शो के 100वें एपिसोड में पहुंचने का जश्‍न मना रहे हैं। मैं शो को समर्थन देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन रचनाकारों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने इस शो के लिए कड़ी़ मेहनत की।

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्‍टर ने आगे कहा, “मैं शो में बिल्कुल नए अवतार में आने से बेहद उत्साहित हूं और दर्शकों को एक बेहतर अनुभव मिलने वाला है।” माही ने कहा,” शो डोरी मेरे लिए बहुत खास है। मैं आभारी हूं कि मुझे ऐसे अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा। वर्तमान में डोरी यह साबित करने के लिए आनंद से सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है कि वह कैलाशी देवी (सुधा चंद्रन द्वारा अभिनीत) ही है जिन्‍होंने उसके बाबा (पिता) को मार डाला। ‘डोरी’ कलर्स पर प्रसारित होता है।