#Elections2024 क्या सत्यपाल मलिक की क़िताब “द ट्रूथ अबाउट कश्मीर“ चुनाव से पहले सियासी धमाका करेगी?

#Elections2024 क्या सत्यपाल मलिक की क़िताब “द ट्रूथ अबाउट कश्मीर“ चुनाव से पहले सियासी धमाका करेगी?

प्रेषित समय :21:58:46 PM / Fri, Feb 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का कहना है कि- उनके घर पर सीबीआई का छापा नहीं पड़ना चाहिए था, क्योंकि जिस मामले को लेकर ये कार्रवाई हुई है, उसमें तो वह व्हिसलब्लोअर थे?
प्रेस से उनका कहना था कि- ये वही किरु मामला है, जिसमें मैंने कहा था कि मुझे 150 करोड़ रुपये की रिश्वत देने की कोशिश की गई थी, लेकिन मैंने फाइल पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया था, परन्तु मैंने जिन गुनहगारों के नाम लिए थे, उनके विरोध में कार्रवाई करने की बजाय सीबीआई ने शिकायतकर्ता के खि़लाफ़ ही कार्रवाई करने का निर्णय लिया?
हालांकि, खबरों की मानें तो.... सीबीआई ने दावा किया है कि छापेमारी के दौरान कैश डिपॉजिट, एफडी में निवेश, अलग-अलग शहरों में प्रॉपर्टी में निवेश के साथ-साथ डिजिटल और डॉक्यूमेंट्री एविडेंस बरामद किए गए हैं. 
उधर सत्यपाल मलिक का यह भी कहना है कि- सीबीआई के छापेमारी का रिश्ता आगामी लोकसभा चुनावों से है, क्योंकि.... सरकार अपने आलोचकों को चुप कराना चाहती है और बीते एक साल से मैंने किसान आंदोलन को लेकर जिस तरह सरकार से सवाल पूछे हैं, सरकार को वो पसंद नहीं हैं.
उनका तो यह भी कहना है कि- किरु प्रोजेक्ट के आखिरी कॉन्ट्रैक्ट पर साल 2019 में उस वक्त हस्ताक्षर हुए थे, जिस वक्त वह राज्यपाल के पद से जा चुके थे.
लेकिन.... इस वक्त छापे से भी ज्यादा चर्चा सत्यपाल मलिक की उस किताब की है, जिसको लेकर उनका कहना है कि- वह इस तरह की कार्रवाई की उम्मीद कर रहे थे और लिहाजा उन्होंने पहले ही कश्मीर के बारे में सच्चाई पर अपनी आनेवाली क़िताब- द ट्रूथ अबाउट कश्मीर की पांडुलिपी को एक सुरक्षित स्थान पर रख दिया है.
उनका कहना है कि- एक रैली में मैंने कश्मीर पर अपनी क़िताब का उल्लेख किया था, इसलिए लोगों को इसके बारे में जानकारी है, मुझे लगा कि मुझे 200 पन्नों की यह पांडुलिपी अपने घर पर नहीं रखनी चाहिए, सीबीआई के छापे ने मेरी आशंका को सही साबित कर दिया है.
उनका कहना है कि- एक बार चुनावों की तारीखों का ऐलान हो जाए, चुनावी आचार संहिता लागू हो जाए उसके बाद मैं अपनी किताब छपवाने की कोशिश करूंगा?
उनका तो यह भी कहना है कि- कश्मीर पर लिखी इस किताब को छापने में कई प्रकाशक दिलचस्पी दिखा रहे हैं और मेरे संपर्क में हैं!
देखना दिलचस्प होगा कि- क्या सत्यपाल मलिक की क़िताब “द ट्रूथ अबाउट कश्मीर“ चुनाव से पहले सियासी धमाका करेगी?
https://twitter.com/SatyapalmalikG/status/1760919911646236890
#PulwamaAttack सत्ता के लालची भेड़ियों ने हमारे 40 जवानों को मरवा दिया था- सत्यपाल मलिक
https://palpalindia.com/2024/02/14/Jammu-Srinagar-Pulwama-attacks-40-CRPF-soldiers-martyred-former-governor-Satyapal-Malik-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#PulwamaAttack सत्ता के लालची भेड़ियों ने हमारे 40 जवानों को मरवा दिया था- सत्यपाल मलिक

किरू हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर CBI का छापा

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में दम घुटने से धार्मिक शैत्रणिक संस्थान के दो छात्रों की मौत

किसान बोले- हरियाणा में कश्मीर जैसे हालात, आंसू गैस के गोले दागे, ट्रैक्टरों के टायरों पर गोलियां चलाईं

हिमाचल और जम्मू-कश्मीर में बारिश के साथ भारी बर्फबारी, कई राज्यों में कोहरे का असर