बॉयफ्रेंड बेवफा है या नहीं, पता लगाने के लिए गर्लफ्रेंड ने खोजा ऐसा तरीका

बॉयफ्रेंड बेवफा है या नहीं, पता लगाने के लिए गर्लफ्रेंड ने खोजा ऐसा तरीका

प्रेषित समय :11:37:33 AM / Sun, Feb 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रेम के रिश्ते तभी चल पाते हैं अगर उसमें प्यार के साथ-साथ एक दूसरे के प्रति ईमानदारी का भाव हो. अगर पार्टनर एक दूसरे को ही धोखा देंगे, तो रिश्ते में से प्यार खत्म हो जाएगा और रिश्ता भी टूटने के कगार पर आ जाएगा, लेकिन अगर आपका पार्टनर पहले से ही आपको धोखा देना शुरू कर चुका है, तो फिर उसके सच का खुलासा कैसे करें? इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की काफी वायरल हो रही है, जिसने बताया कि वो कैसे पता लगाती है कि उसका बॉयफ्रेंड बेवफा है या नहीं. लड़की ने दूसरी औरतों को भी यही सुझाव दिया.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के ओशन स्प्रिंग्स की रहने वाली Alley Marie एक मॉडल हैं और टिकटॉक पर भी वो काफी फेमस हैं. उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि बीते कुछ वक्त से उन्हें अपने बॉयफ्रेंड पर शक था कि वो चीट कर रहे हैं, और उनका किसी दूसरी औरत से अफेयर है. इस बात का पता लगाने के लिए एली ने जो किया, वो ऐसी हरकत थी, कि लोग उन्हें साइको…यानी एक तरह की पागल महिला समझने लगे.

उसने बताया कि एक बार वो देर रात अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंची. उसने बॉयफ्रेंड को इसकी सूचना नहीं दी थी. उसने बॉयफ्रेंड की गाड़ी के इंजन को हाथों से छूकर देखा कि कहीं वो गर्म तो नहीं है. अगर इंजन गर्म होता, तो वो समझ जाती कि कुछ देर पहले ही वो कहीं से लौटा है, जबकि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे कहा था कि वो घर पर ही है. लड़की ने कहा कि वो अपनी ही इस हरकत से काफी ज्यादा डरी हुई थी. लड़की ने कहा कि जरूर दर्शक उसे साइको समझते होंगे, तो कई लोगों ने इस बात पर सहमति जताई.
बहुत से यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में बताया कि एली ऐसा कुछ करने वाली अकेली नहीं हैं, क्योंकि वो भी पार्टनर्स का सच पता करने के लिए, ऐसी हरकतें करते रहते हैं. एक ने बताया कि उसे उसके बॉयफ्रेंड के पास से एक रेस्टोरेंट में लंच की रसीद मिली जिसका अमाउंट काफी ज्यादा था. उसे शक हुआ कि बॉयफ्रेंड इतना ज्यादा कैसे खा सकता है. तो उसने रेस्टोरेंट को फोन कर के इसके बारे में पूछा. उसने रेस्टोरेंट से कहा कि बिल खो गया है, और उसे डीटेल्ड बिल की जरूरत है. तब रेस्टोरेंट ने पूरा बिल भेजा, जिससे पता चला कि वो उसने मीठा भी खाया था, इस वजह से उसका बिल ज्यादा हो गया था. वहीं एक ने बताया कि उसके दोस्त की दादी मां, हमेशा कार के टायर के ऊपर एक सिक्का रख देती थी. जिससे ये पता लग पाए कि कार अपनी जगह से हिली थी या नहीं…इस तरह वो परिवारवालों के बाहर जाने का पता लगाती थीं.