पैसे देकर कटा लिए दोनों पैर, फिर छिपाए बाल्टी के अंदर

पैसे देकर कटा लिए दोनों पैर, फिर छिपाए बाल्टी के अंदर

प्रेषित समय :11:28:25 AM / Tue, Feb 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अचानक कोई मेडिकल इमरजेंसी आ जाए, तो हमें परेशान न होना पड़े, इसके लिए ज्यादातर लोग इंश्योरेंस कराकर रखते हैं. हालांकि कई बार इस इंश्योरेंस के पैसे को क्लेम करने के लिए लोगे ऐसी-ऐसी घटनाएं कर लेते हैं कि सुनकर ही रूह कांप जाए. आज एक अमेरिकन आदमी की ऐसी ही कहानी हम आपको बताएंगे, जिसे पढ़ने और जानने वालों का दिमाग चकरा गया.

इंश्योरेंस के लिए लोगों को आपने छोटे-मोटे फ्रॉड करते हुए देखा होगा. हालांकि आज जिस आदमी की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं, वो बेहद खौफनाक और अजीब है. अमेरिका के मिसौरी में रहने वाले एक शख्स ने ऐसा कांड किया, जो आमतौर पर कोई सोच भी नहीं सकता. पुलिस तक ये मामला पहुंचा, तो वो भी चकित रह गई.

मामले की जांच कर रही द हॉवेल काउंटी शेरिफ पुलिस की ओर से बताया गया कि ये इतिहास का सबसे अजीब केस है. पिछले साल नवंबर महीने में एक 60 साल के बुजुर्ग के दोनों पैर कटे हुए थे. उसका कहना था कि ट्रैक्टर में पीछे की ओर लगे हुए मोअर से उसका पैर कट गया. हालांकि इस एक्सीडेंट के बाद उसका पैर आसपास कहीं नहीं मिल रहा था. इतना ही नहीं उसके घाव इतने सटीक थे कि लग ही नहीं रहा था कि ये मोअर से कटे पैर के हैं. उस पर भी कहानी में जो सबसे बड़ा झोल था, वो ये था कि शख्स का धड़ से नीचे का हिस्सा लकवाग्रस्त था, ऐसे में वो ट्रैक्टर तक पहुंचा कैसे?

पुलिस भी इस कहानी को लेकर परेशान थी. इसी बीच उन्हें पता चला कि पिछले दिनों फ्लोरिडा से एक शख्स बुजुर्ग के पास आया था और उसने ही पैसे लेकर उसके पैर काट दिए. बुजुर्ग ने ये सारा ड्रामा इंश्योरेंस के लिए किया था. चूंकि उसका पैर लकवा मारने के बाद किसी काम का नहीं था, ऐसे में उसने इसे कटवाकर पैसे लेने चाहे. आखिरकार उसके एक रिश्तेदार को बुजुर्ग के कटे हुए पैर एक बाल्टी में टायरों से ढके हुए रखे मिले.