बच्चे को पट्टा डालकर घुमाती है मां, शेयर किया वीडियो

बच्चे को पट्टा डालकर घुमाती है मां, शेयर किया वीडियो

प्रेषित समय :11:18:51 AM / Tue, Feb 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एक ऐसी ही महिला इस वक्त चर्चा में है. आपने जानवरों को पट्टा डालकर घुमाते हुए बहुत से लोगों को देखा होगा लेकिन क्या किसी बच्चे को कोई इस तरह घुमा सकता है? चलिए इसका जवाब हम आपको देते हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक रशेल बूचर नाम की महिला ने अपने बच्चे को पट्टा बांधकर घुमाते हुए तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने वाले महिला पर भड़क गए.

पट्टा बांधकर घुमाने निकलती है बच्चा
रशेल बूचर ने सोशल मीडिया पर बच्चे को पट्टा पहनाकर घुमाते हुए तस्वीर डाली और कहा कि वो अपने बेटे को पट्टा पहनाकर रखती है ताकि वो उसे सुरक्षित रख सके. जब वो बच्चे को लेकर निकलती है तो वो भागता रहता है, ऐसे में उसने एक लगाम वाला बैगपैक उसे पहना रखा है, ताकि वो भाग नहीं सके. महिला ने बताया कि वो एक सर्जरी की वजह से तेज़ भाग नहीं सकती लेकिन उसका पौने दो साल का बच्चा भागता है और उसके कंट्रोल में रखने के लिए लगाम लगानी पड़ती है.

महिला ने बताया कि उसका बेटा गोद लिया हुआ है और उसमें आम बच्चों से ज्यादा एनर्जी है. वो स्ट्रॉलर और कार सीट में बंधना नहीं चाहता, ऐसे में उसे इस तरह संभालना पड़ता है. लोगों ने मां के इस पैरेंटिंग स्टाइल पर कमेंट करने शुरू कर दिए और कहा कि बच्चे डॉग्स नहीं हैं कि उन्हें लगाम पहनाई जाए. उन्हें सिखाना चाहिए न कि जानवरों की तरह बांधना चाहिए.