बदलने वाले हैं शाओमी के इन फोन के फीचर्स, कंपनी ने जारी किया हाइपरOS वर्जन लांच

बदलने वाले हैं शाओमी के इन फोन के फीचर्स, कंपनी ने जारी किया हाइपरOS वर्जन लांच

प्रेषित समय :09:56:29 AM / Wed, Feb 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शाओमी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन और बाकी पुराने मॉडल के लिए हाइपरOS वर्जन को लॉन्च कर दिया है. करीब एक दशक से ज्यादा समय तक MIUI को साथ रखने के बाद, Android 14 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर शाओमी का सालों में सबसे बड़ा बदलाव है. कंपनी का कहना है कि हाइपर OS न सिर्फ एक मोबाइल-सेंट्रिक प्लेटफॉर्म बनने जा रहा है, बल्कि हम कार सहित अन्य प्रोडक्ट को भी इकोसिस्टम में जोड़ते देखेंगे. कंपनी ने इस हफ्ते MWC 2024 इवेंट के दौरान, कम से कम 2024 की पहली छमाही के लिए अपने प्लान को कंफर्म कर दिया है, और अब इस बात की जानकारी मिल गई है कि आने वाले हफ्तों में कौन से Xiaomi और Redmi Note फोन के लिए अपडेट पेश किया जाएगा. अगर आप भी शाओमी फोन यूज़र हैं तो आइए लिस्ट में देखते हैं कि किन फोन को नया HyperOS Update पहली छमाही में किन फोन में आएंगे.

शाओमी 14 series (pre-installed), शाओमी 13 series, शाओमी 13T series, शाओमी 12 series, शाओमी 12T series, रेडमी Note 13 series, रेडमी Note 12 Pro+ 5G, रेडमी Note 12 Pro, Redmi Note 12 5G, शाओमी Pad 6S Pro (pre-installed), शाओमी Pad 6, रेडमी Pad SE, Xiaomi Watch S3 (pre-installed), Xiaomi Smart Band 8 Pro (pre-installed).

कंपनी के रेडमी नोट की बात करें तो Xiaomi Redmi Note 12 Pro और Note 12 सीरीज को अपडेट करने जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि दूसरे फोन को भी हाइपरओएस अपडेट मिलेगा. लेकिन कंपनी से इस बारे में जब तक कंपनी के तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आती है. हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाओमी ने Redmi A3 को भारत में किया लांच, 7,299 रु में 12GB रैम

शाओमी के नोट 13 सीरीज स्मार्टफोन की सेल आज, मिल रहे ढेरों ऑफर्स