23 की लड़की, 80 साल के बूढ़े से कर बैठी प्यार

23 की लड़की, 80 साल के बूढ़े से कर बैठी प्यार

प्रेषित समय :10:36:12 AM / Fri, Mar 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने से 57 साल बड़े शख्स से प्यार कर बैठी. लेकिन अब उसने चौंकाने वाले राज से पर्दा उठाया है, जिसे जानकर आपको यकीन ही नहीं होगा.

कंटेंट क्रिएटर स्टेफनी मैटो करीब 3 साल पहले अचानक से चर्चा में तब आई थीं, जब उनके फार्ट जार सुर्खियां बन गए थे. दरअसल, स्टेफनी अपनी फार्ट को एक कांच के जार में भरकर बेचा करती थीं और उससे महीने में लाखों रुपये कमाती थीं. अब वो एक बार फिर अपने बयान की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो रही हैं. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने एक पूर्व प्रेमी के बारे में बता रही हैं.

कंटेंट क्रिएटर स्टेफनी मैटो करीब 3 साल पहले अचानक से चर्चा में तब आई थीं, जब उनके फार्ट जार सुर्खियां बन गए थे. दरअसल, स्टेफनी अपनी फार्ट को एक कांच के जार में भरकर बेचा करती थीं और उससे महीने में लाखों रुपये कमाती थीं. अब वो एक बार फिर अपने बयान की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो रही हैं. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने एक पूर्व प्रेमी के बारे में बता रही हैं.

स्टेफनी ने बताया कि जब वो 23 साल की थीं, तब उनका प्रेमी उनसे 57 साल बड़ा, यानी 80 साल का था. वो अब इस दुनिया में नहीं है, और वो उसे कभी-कभी मिस करती हैं. पर उससे जुड़ी कुछ बातें ऐसी हैं, जिसे वो मिस नहीं करती. जैसे उसके नकली दांत, उसका चिड़चिड़ापन स्टेफनी को नहीं भाता था. स्टेफनी ने अपने फैंस को बताया कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड, उसके दादा-दादी से भी उम्र में बड़ा था. स्टेफनी को लगता था कि उसकी उम्र के लड़के उसका इस्तेमाल सिर्फ उसके शरीर और पैसों के लिए करते थे. इस वजह से उसका आकर्षण ज्यादा उम्र के मर्दों की तरफ हो गया.

पर स्टेफनी ने अब बुजुर्ग प्रेमियों को लेकर एक बड़े राज का खुलासा किया है, जिसपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल लगता है. वो इसलिए क्योंकि आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि बुजुर्ग लोग शांत, सहनशील हो जाते हैं. पर स्टेफनी ने बताया कि बुजुर्ग प्रेमी भी कम उम्र के लड़कों की तरह चीटर ही होते हैं. उन्होंने कहा कि अक्सर लोगों को कहता है कि बुजुर्ग लोग ज्यादा रोमांस नहीं कर सकते, इस वजह से वो कभी चीट नहीं करेंगे, पर ये गलत है, क्योंकि वो इमोशनली चीट करते हैं. स्टेफनी ने कहा कि जब उसका प्रेमी अपने उम्र की या स्टेफनी से अधेड़ उम्र की महिलाओं से मिलता था, तो उनके प्रति ज्यादा स्नेह दिखाने लगता था.